Friday, May 17, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Crime : खान मार्केट में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या,...

Delhi Crime : खान मार्केट में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस


दिल्ली में एक 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। यह वारदात रविवार देर शाम करीब 8 बजे हुई है। मृतक की पहचान आकाश के रूप में हुई है। आरोपी शख्स अभी तक फरार चल रहा है।

नई दिल्ली । लुटियन दिल्ली के वीवीआईपी मार्केट में रविवार देर शाम युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। वारदात खान मार्केट स्थित लोक नायक भवन के सामने सड़क पर हुई। घटना से मार्केट में हड़कप मच गया। मृतक की शिनाख्त आकाश(20) के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आरएमएल अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है। शुरुआती जांच में पुलिस को लग रहा है कि वारदात को आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया है।


डीसीपी प्रणव तयाल के अनुसार, रविवार रात करीब 8 बजे लोकनायक भवन के सामने सड़क पर वारदात हुई। आकाश के पेट के ऊपरी दाहिने भाग में चाकू मारा गया। सूचना पर मौके पर पहुंची तुगलक रोड थाना पुलिस ने युवक को राम मनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि घटना आपसी रंजिश ‌के चलते अंजाम दिया गया है। जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक का भाई सैलून और उसके पिता हाउसकीपिंग का काम करते हैं। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


पेट में कई इंच अंदर घुसा था चाकू

खान मार्केट में हुई इस घटना से पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। खान मार्केट में पुलिस चौकी बनी हुई है। वहां पर पुलिस की तैनाती होती है। बावजूद इसके दुस्साहसिक वारदात हो गई। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो भी प्रसारित हो रहा है। जिसमें खून से लथपथ युवक को पुलिसकर्मी उठाते हुए नजर आ रहे है। युवक के पेट में चाकू कई इंच अंदर तक घुसा हुआ दिख रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments