Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi : 3 दिन से बंद था Flat, खोला तो बेडसीट में...

Delhi : 3 दिन से बंद था Flat, खोला तो बेडसीट में लिपटी हुई बॉक्स में मिली नाइजीरियन महिला की लाश; आ रही थी बदबू


Delhi Crime News राजधानी दिल्ली में एक महिला की बेडशीट में लपेटी हुई लाश मिली है। लाश को एक बॉक्स में रखा था जो एक डबल बेड में रखा हुआ था। मामला मैदान गढ़ी थाना क्षेत्र का है।

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली में एक नाइजीरियन महिला की बेडशीट में लपेटी हुई लाश मिली है। लाश को एक बॉक्स में रखा था, जो एक डबल बेड में रखा हुआ था। मामला मैदान गढ़ी थाना क्षेत्र का है।

जिस फ्लैट में लाश मिली है, उसमें तीन दिन से ताला लगा हुआ था। फ्लैट के मालिक, रविंदर सेहरावत का कहना है कि उसने दिसंबर 2021 में एक नाइजीरियाई नागरिक ओबिनोज अलेक्जेंडर को अपना फ्लैट किराए पर दिया था। कानूनी कार्रवाई की जा रही है और आगे की जांच जारी है।


पुलिस को फोन पर मिली सूचना

दिल्ली पुलिस के अनुसार, थाने को सुबह 11:21 बजे मामले में सूचना मिली थी। मैदानगढ़ी एक्सटेंशन स्थित श्रीराम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर डी-4 के तीसरे फ्लोर लाश मिली थी। फोन करने वाले ने बताया कि फ्लैट तीन दिन से बंद है और जिसमें से बदबू आ रही है। दरवाजा खटखटाने पर कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा है। फ्लैट तीन दिन से बंद था।


चाभी वाले को बुलाकर खुलवाया फ्लैट

फ्लैट के मालिक रविंदर सेहरावत ने बताया कि चाभी बनाने वाले को बुलाकर फ्लैट का ताला खुलवाया। खोलकर देखा तो बहुत बदबू आ रही थी। फ्लैट में दाहिनी ओर के कमरे में बेडसीट में लिपटी हुई लाश मिली, जो एक एक बॉक्स में डबल बेड के अंदर रखी हुई थी।

लाश एक नाइजीरियन महिला की थी, जिसकी पहचान ओबिनोज एलेक्जेंडर के रूप में हुई। महिला नाइजीरिया के उरुआ अकपन की रहने वाली था। वह 12 हजार रुपये देकर 2 बीएचके के फ्लैट में रह रही थी।


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है। साथ ही सोसाइटी के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments