Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeअन्यWeather Update : दिल्ली-NCR में अभी नरम रहेंगे गर्मी के तेवर, दो...

Weather Update : दिल्ली-NCR में अभी नरम रहेंगे गर्मी के तेवर, दो दिन बाद होगी बारिश


Delhi Weather Update शुक्रवार को भी दिल्ली में कई जगह हल्की वर्षा हुई। ऐसे में गर्मी के तेवर भी नरम ही रहे और तापमान में भी गिरावट देखने को मिली। अगले दो दिन मौसम शुष्क रहेगा जबकि तीन और चार अप्रैल को फिर से वर्षा होने की संभावना है।

नई दिल्ली। शुक्रवार को भी दिल्ली में कई जगह हल्की वर्षा हुई। ऐसे में गर्मी के तेवर भी नरम ही रहे और तापमान में भी गिरावट देखने को मिली। अगले दो दिन मौसम शुष्क रहेगा जबकि तीन और चार अप्रैल को फिर से वर्षा होने की संभावना है।

दिन भर सूरज और बादलों के बीच चली लुकाछिपी के बीच शुक्रवार को अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 28.5 डिग्री एवं न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 16.8 डिग्री सेल्सियस रहा। हवा में नमी का स्तर 56 से 100 प्रतिशत रहा। रात साढ़े आठ बजे तक सफदरजंग में 0.1 मिमी, पालम और लोधी रोड पर 0.2 मिमी, नजफगढ़ में 9.0 मिमी जबकि आयानगर में बूंदाबांदी रही।

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि शनिवार को बादल छाए रहेंगे। कहीं- कहीं गर्जन वाले बादल बनने और हल्की बरसात होने की भी संभावना है। अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान क्रमश: 30 और 15 डिग्री रह सकता है। स्काईमेट वेदर के मुताबिक शनिवार व रविवार को मौसम लगभग शुष्क रहेगा जबकि सोमवार और मंगलवार को एक नए पश्चिमी विक्षोभ के असर से दोबारा बरसात हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments