Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi : महावीर इन्टरनेशनल ने विभिन्न सामाजिक संस्थाओं व कार्यकर्ताओं को किया...

Delhi : महावीर इन्टरनेशनल ने विभिन्न सामाजिक संस्थाओं व कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

दिल्ली के इंडिया हबीटेट सेन्टर के मेरी गोल्ड हाल में आयोजित वार्षिक समीक्षा बैठक में और बेहतर करने के लिए मांगे गए सुझाव

नई दिल्ली। महावीर इन्टरनेशनल ट्रस्ट के तत्वावधान में वार्षिक समीक्षा बैठक का आयोजन दिल्ली के इंडिया हबीटेट सेन्टर के मेरी गोल्ड हाल मे किया गया।
इस अवसर पर महावीर इन्टरनेशनल के चैयरमैन के.नारायण, प्रोजेक्ट निदेशक, भानू प्रताप यादव व मेडिकल निदेशक ब्रिगेडियर डॉ.आर. ए एस.भाटिया अतिथि के रूप मे शामिल थे। कार्यक्रम का संचालन धरती वार्ष्णेय ने किया
इस अवसर चैयरमैन के नारायण ने महावीर इन्टरनेशनल द्वारा गरीब व असाहय लोगों के लिए चलाई जा रही विभिन्न स्वास्थ्य की योजना पर प्रकाश डालते हुए बताया कि हमारे इस अभियान में दिल्ली की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं व कार्यकर्ता अहम भूमिका निभा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ये लोग महावीर इन्टरनेशनल की बहुत बड़ी ताकत है। इनके सहयोग से हम लोगों को स्वास्थ्य लाभ की योजनाओ चला रहे हैं। इसलिए हम आज इन सभी लोगों को आभार मानते हुए उन्हें आज सम्मानित कर रहे हैं। मेडिकल डायरेक्टर ब्रिगेडियर डॉ. आर ए एस भाटिया ने समीक्षा बैठक में आए सामाजिक कार्यकर्ताओं से महावीर इन्टरनेशनल कैसे अपनी सुविधा ओर सेवा को ओर अधिक बेहतर कर अधिक लोगों तक कार्य कर सकें।

इस पर सुझाव मांगे गए। कार्यक्रम में पूर्णिमा विद्यार्थी मेमोरियल ट्रस्ट की अध्यक्ष प्रीति विद्यार्थी ने महिलाओं को ओर अधिक स्वास्थ्य सुविधाएं पुहचाई जाए। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रयास करने होंगे। समर्पण परिवार के अध्यक्ष राजेन्द्र खर्रा ने मेडिकल कैम्पो मे एक काऊटर लोगों को स्वास्थ्य के प्रति और अधिक जागरूक करने प्रयास पर बल दिया। वृद्ध लोगों को बीमारियों के प्रति आगाह करने व अच्छे स्वास्थ्य के लिए सुझाव उपलब्ध करने के प्रयास करने की योजनाओं पर ध्यान देने के लिए कहा। कार्यक्रम में अनेक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने विभिन्न सुझाव दिए।

ब्रिगेडियर भाटिया ने सभी सुझाव को गंभीरता सुना ओर सभी को विश्वास दिलाया कि महावीर इन्टरनेशनल इस सभी पर अमल करने का प्रयास करेगा
कार्यक्रम मे विभिन्न सामाजिक सेवा के लिए प्रीती विद्यार्थी, राजेन्द्र खर्रा,ललित सौलंकी,पी सी अग्रवाल,मोहित वालिया,अशोक कुमार सैनी,सुरेश गुप्ता,अमित चावला,राकेश सोलंकी सहित अनेक लोगो को प्रशस्ति पत्र व शील्ड देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर राकेश सौलंकी, जितेंद्र, सतीश कुमार, सूबेदार धर्मवीर बाजवान, कैलाश चंद गौर, महेश धवन, कुमारी हर्षलता, कुमारी राधारानी कार्यक्रम में अहम भूमिका निभाई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments