Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi मेट्रो बना आशिकी का केंद्र, एक और वीडियो वायरल, गर्लफ्रेंड को...

Delhi मेट्रो बना आशिकी का केंद्र, एक और वीडियो वायरल, गर्लफ्रेंड को लिपलॉक करते नजर आया युवक

मेट्रो में अश्लीलता से जुड़े लगातार वीडियो सामने आने के बाद DMRC ने गाइडलाइन्स जारी की थी, जारी सर्कुलर में कहा गया था कि मेट्रो में यात्रा के दौरान मर्यादित पोशाक पहनें

दिल्ली मेट्रो आशिकी का केंद्र बनता जा रहा है। मेट्रो के अंदर अश्लील हरकतें करने के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में मेट्रो में बिकिनी पहने हुए एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था कि फिर से दिल्ली मेट्रो का एक और शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल मेट्रो के फर्श पर बैठकर लिपलॉक करते नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो के फर्श पर एक लड़का बैठा हुआ है और गर्लफ्रेंड उसकी गोद में लेटी हुई है। दोनों बिना किसी झिझक और संकोच के के एक दूसरे को लिप लॉक कर रहे हैं। यह वीडियो सामने की तरफ सीट पर बैठे किसी युवक ने रिकॉर्ड किया हुआ लगता है। 

उधर अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स डीएमआरसी को कोसने में लग गए हैं। एक यूजर ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा है, क्या तुम जाग रहे हो?   

दरअसल दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता से जुड़े लगातार वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने गाइडलाइन्स भी जारी की थी।  डीएमआरसी ने हाल ही में जारी एक सर्कुलर में कहा था कि मेट्रो में यात्रा के दौरान मर्यादित पोशाक पहनें। साथ ही मेट्रो में सफर के दौरान यात्रियों से सही तरीके से पेश आएं. डीएमआरसी ने यह बयान मेट्रो में आपत्तिजनक कपड़े पहनकर सफर करती युवती का वीडियो व फोटो वायरल होने के बाद जारी किया था।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments