Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi : विधायक शिवचरण गोयल ने पंजाबी बाग के ढींगरा पार्क...

Delhi : विधायक शिवचरण गोयल ने पंजाबी बाग के ढींगरा पार्क में किया एलईडी लाइट का उद्घाटन

कहा, विशेष रूप से महिलाओं और बच्चों को मिलेगा लाभ

 उद्घाटन कार्यक्रम स्थानीय लोगों और सार्वजनिक प्रतिष्ठानों के प्रतिनिधियों ने बढ़चढ़ लिया भाग, कर्मपुरा से पार्षद राकेश जोशी भी रहे उपस्थित

नई दिल्ली। मोती नगर विधानसभा के लोकप्रिय विधायक शिवचरण गोयल ने ढींगरा  शुक्रवार को पार्क पंजाबी बाग में एलईडी लाइट का उद्घाटन किया। उद्घाटन कार्यक्रम स्थानीय लोगों और सार्वजनिक प्रतिष्ठानों के प्रतिनिधियों ने बढ़चढ़ भाग लिया। साथ ही कर्मपुरा से पार्षद राकेश जोशी भी उपस्थित रहे।

 

इस अवसर अपर शिवचरण गोयल ने कहा कि यह लाइट इंस्टालेशन पार्क को एक नया जीवंत और प्रफुल्लित रूप देगा और यहाँ के नागरिकों को आकर्षित करेगा। साथ ही पार्क में जहाँ जहाँ डार्क स्पॉट था, वह ख़त्म हो चुका है। साथ ही खासकर महिलाओं और बच्चों को इसका लाभ मिलेगा। इस अवसर पर उन्होंने आपसी सहयोग को भी महत्वपूर्ण बताया और केजरीवाल सरकार की सराहना की, जिन्होंने ऐसे उद्घाटनों को प्रोत्साहित किया है। 

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने शिवचरण गोयल की प्रशंसा करते हुए उनके कार्यों को सराहा और उनकी सेवाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। यह कार्यक्रम ढींगरा पार्क के सामाजिक और सांस्कृतिक विकास को प्रोत्साहित करने का महत्वपूर्ण कदम है।   शिवचरण गोयल ने अपने कार्यकाल में कई ऐसे पहल किए हैं, जो इलाके के विकास और सामरिक, सांस्कृतिक, और आर्थिक विकास को प्रोत्साहित करने का उदाहरण स्थापित करते हैं।  शिवचरण गोयल ने आगामी दिनों में भी इसी तरह के विकास कार्यों को समर्थन करने की अपनी प्रतिबद्धता जताई है और स्थानीय समुदाय के हित में निरंतर काम करने का वादा किया है। कार्यक्रम में मोती नगर विधानसभा के सभी कर्मठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments