Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi NCR : फरीदाबाद में बारिश से बुरा हाल, सड़कों पर युवक...

Delhi NCR : फरीदाबाद में बारिश से बुरा हाल, सड़कों पर युवक ने चलाई ‘नाव’, वायरल हो रहा वीडियो

दिल्ली एनसीआर में बृहस्पतिवार को भारी बारिश के बाद शहर के कई हिस्सों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई 

Delhi NCR Rain : दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR Rain) में बृहस्पतिवार को भारी बारिश के बाद शहर के कई हिस्सों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई। सुबह लगातार तीन घंटे तक हुई बारिश की वजह से 25 से ज्यादा जगहों पर पानी जमा हो गया, जिसकी वजह से  गुरुग्राम के नरसिंहपुर सहित कुछ इलाकों में यातायात बाधित हो गया। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें युवक सड़क पर नाव चलाता हुआ दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो फरिदाबाद का है। 

युवक ने सड़क पर चलाई नाव

वायरल हो रहे वीडियो पर लोग बीजेपी और हरियाणा सरकार को घेर रहे हैं। वीडियो में युवक एक लकड़ी के सहारे नाव चलाता दिखाई दे रहा हैं। बता दें कि गुरुग्राम (Gurugram Rain) में 29 जून सुबह छह बजे बारिश शुरू हुई। इस दौरान पुलिस और गुरुग्राम प्रशासन शहर की मानी जगहों पर मुस्तैद था ताकि पंप की मदद से, जमा हुए पानी को निकाला जा सके और यातायात को सुगम बनाया जा सके। तेज बारिश की वजह से दिल्ली-जयपुर राजमार्ग, नरसिंहपुर, बसाई रोड, राजेंद्र पार्क, सेक्टर 52, सेक्टर 55, सेक्टर 56, आरडी सिटी, रेलवे रोड, राजीव चौक, कादीपुर, वाटिका चौक, दिल्ली रोड, सेक्टर-14, उद्योग विहार, बजघेड़ा सहित कई जगहों पर पानी भर गया। 

पुलिस ने ट्विटर पोस्ट कर लोगों के चेताया

बता दें कि, जलभराव के कारण यातायात ज्यादा प्रभावित नहीं हुआ क्योंकि ईद-उल-अजहा की वजह से सड़कों पर वाहनों की संख्या कम थी। नरसिंहपुर में पानी जमा होने के बाद भी वाहनों की आवाजाही में कोई रुकावट नहीं देखी गई। गुरुग्राम यातायात पुलिस ने एक ट्विटर पोस्ट में लोगों से बारिश के मद्देनजर सोच-समझ कर बाहर निकलने को कहा है। 

यातायात प्रबंधन के लिए तैनात रहे अधिकारी

यातायात पुलिस के ट्वीट में कहा गया कि, उद्योग विहार में भी जलभराव की खबर मिली है. शहर के यातायात अधिकारी यातायात के सुचारू परिचालन के लिए जगह-जगह मुस्तैद हैं। यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे हालात को देखते हुए अपनी यात्रा की योजना बनाएं. पुलिस उपायुक्त (यातायात) विजेंद्र विज ने कहा कि बारिश की वजह से यातायात बाधित होने की खबर नहीं है और यातायात प्रबंधन के लिए अधिकारियों को तैनात कर दिया गया है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments