Friday, May 10, 2024
spot_img
Homeअन्यBNI tap 23 में रहा आईकॉनिक का जलवा

BNI tap 23 में रहा आईकॉनिक का जलवा

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली। दिल्ली के हयात होटल में बिजनेस के सबसे बड़े महाकुंभ BNI का गत 14 और 15 शानदार तरीके से संपन्न हुआ। देशभर के करीब 12 सौ से अधिक बिजनेसमैन ने इसमें शिरकत की। बिजनेस के इस महाकुंभ में डेढ़ सौ से ज्यादा स्टाल बनाए गए थे। कार्यक्रम में कीनोट और प्रॉमिनेंट स्पीकर ने अपने अपने विचार रखे। इस महाकुंभ के पैनल डिस्कशन में बिजनेस को बढ़ाने पर विस्तार से बातें हुईं। इन सबके बीच बी एन आई TAP  23 में आईकॉनिक चैप्टर का पूरी तरह से जलवा रहा।

आइकॉनिक चैप्टर का टीजर

कार्यक्रम में आईकॉनिक चैप्टर की ओर से 15 से अधिक स्टॉल लगाए गए थे। सभी  कैटेगरी के अवॉर्ड्स में भी आईकॉनिक का ही दबदबा रहा। मैक्सिमम स्पॉन्सर  कैटेगरी में आईकॉनिक के नितिन गुप्ता और विकास सिंघि ने अवार्ड जीते।


मैक्सिमम ट्रेनिंग में डायरेक्टर कंसलटेंट अंकित सक्सेना और अश्विनी अग्रवाल के ने आईकॉनिक के मधुसूदन अग्रवाल को इस अवार्ड से सम्मानित किया।

मैक्सिमम विजिटर कैटेगरी अवार्ड में आईकॉनिक के वरुण मेन्नी ने  पुरस्कार अपने नाम किया। इन्होंने Tap  के दौरान तीन-तीन पुरस्कार जीते। मैक्सिमम क्लोज बिजनेस अवार्ड केटेगरी में आईकॉनिक के रोहित खंडेलवाल ने पुरस्कार जीता
 तों वही मैक्सिमम रेफेरल में आईकॉनिक चैप्टर के कमल कुमार ने पुरस्कार जीता।

स्पॉन्सरशिप में  संजीव गर्ग कमल कुमार और वरुण मेनी  ने भी  पुरस्कार जीते। वहीं मीडिया पार्टनर के तौर पर दिल्ली दर्पण टीवी को भी पुरस्कार मिला। दिल्ली दर्पण टीवी के editor-in-chief राजेंद्र स्वामी आईकॉनिक चैप्टर के ही प्राउड  मेंबर  है।

आइकॉनिक चौक

बात यदि स्टॉल्स की करें तो आईकॉनिक चौक पर विजिटर की काफी भीड़ रही। आईकॉनिक के वाइस प्रेसिडेंट  CA नितिन गुप्ता को समृद्धि finmart, वरुण मेनी के मानस बी ग्रुप रूपक जैन के जीजीआई सोर्सिंग प्राइवेट लिमिटेड और  ऋषिकेश सिंह के friend  solution  इंटरप्राइजेज ने इसे आईकॉनिक चौक करो दे दिया। इस चौक पर लगातार विजिटर पहुंच रहे थे बिजनेस क्लोज  हो रहे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments