Friday, May 17, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Crime News : इतनी सख्ती पर भी दिल्ली के भजनपुरा में...

Delhi Crime News : इतनी सख्ती पर भी दिल्ली के भजनपुरा में अमेजन के सीनियर मैनेजर की हत्या, स्कूटी-बाइक पर सवार होकर आए 5 बदमाशों ने बरसाई गोलियां

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके से 36 वर्षीय अमेजन के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं उसके साथी को भी एक गोली लगी है, अस्पताल में उसका इलाज जारी है   

Delhi News: जी-20 को लेकर देश में चल रही इतनी सख्ती के बावजूद दिल्ली में अपराध रुक नहीं रहा है। दिल्ली के भजनपुरा इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार रात 11 बजकर 50 मिनट के करीब की ये घटना बताई जा रही है। जहां पांच युवकों ने अमेजन के सीनियर मैनेजर को मौत के घाट उतार दिया. स्कूटी और बाइक पर सवार होकर आए आरोपियों ने  अमेजन सीनियर मैनेजर हरप्रीत पर गोलियां बरसा दी. घटना के तुरन्त बाद हरप्रीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। 

‘हरप्रीत के सिर से आर पार हुई गोली’

आरोपियों ने अमेजन के सीनियर मैनेजर हनीप्रीत के सिर में गोली मारी जो आर पार हो गई। हरप्रीत अपने साथी गोविंद के साथ बाइक पर जा रहे थे. इस दौरान स्कूटी और बाइक पर सवार हो पांच युवक वहां पहुंचे। उन्होंने अचानक हरप्रीत पर गोलियां बरसा दी जिससे उसकी मौत हो गई, वहीं गोविंद के दाहिने कान में गोली लगी है। गोविंद हंगरी मोमो नाम से मोमोज की शॉप चलाता है। घटना के तुरन्त बाद पुलिस दोनों को जग प्रवेश अस्पताल लेकर गई, जहां हरप्रीत को मृत घोषित कर दिया गया. मृतक हरमनप्रीत की उम्र 36 साल थी और वो भजनपुरा की गली नंबर-1 में रहते। थे। 

‘घटना की वजह का खुलासा नहीं’

वहीं घटना को लेकर मृतक हरप्रीत के मामा अक्षय का कहना है कि हरप्रीत के सिर में गोली मारी गई थी. मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।  मैंने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने का अनुरोध किया है।  

‘घटना से इलाके में मचा हड़कंप’

अमेजन के सीनियर मैनेजर हरप्रीत गिल की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया।  आधी रात को हुई इस घटना से पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे है, वहीं पुलिस ने मामले को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments