Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यINDIA Alliance : INDIA गठबंधन के पीएम चेहरे पर बोले कांग्रेस नेता...

INDIA Alliance : INDIA गठबंधन के पीएम चेहरे पर बोले कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, ‘2024 का चुनाव मोदी बनाम मोदी’

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि बीजेपी बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन इनके कोई परिणाम नहीं दिख रहा है. देश में अराजकता और सांप्रदायिक टेंशन बढ़ती जा रही है   

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

Delhi News: कांग्रेस से राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने INDIA गठबंधन की बैठक और विपक्षी दल के पीएम चेहरा को लेकर पूछे गए सवाल पर एक अर्थशास्त्री के इंटरव्यू का जिक्र करते हुए कहा कि 2024 का चुनाव मोदी बनाम मोदी होने वाला है। पीएम मोदी ने 10 साल में क्या किया, जनता इसकी आलोचना करेगी।  जनता हकीकत जानती है गरीब आदमी और गरीब होता जा रहा है। महंगाई इतनी ज्यादा है कि मिडल क्लास को अब ये लग रहा है कि इस मंहगाई में हम कैसे अपना जीवन यापन करेंगे। बीजेपी बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन इनके कोई परिणाम नहीं दिख रहे हैं। 

‘क्या पता संविधान बदल दिया जाए’

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा कि बीजेपी के लोग खुद नाराज है लेकिन वो कुछ बोलते नहीं है और विपक्ष सोच रहा है कि अगर अब पीएम मोदी को नहीं हराया गया तो हो सकता है 2024 के बाद चुनाव ही ना हो। संविधान बदला जाए।  तो, ऐसी स्थिति में INDIA गठबंधन में कोई पीएम उम्मीदवार हो या नहीं हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मुद्दा पीएम मोदी द्वारा उनके कार्यकाल में किए गए काम होंगे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments