Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यNuh Violence : 'बिट्टू बजरंगी हमारा कार्यकर्ता नहीं', नूंह हिंसा के आरोपी...

Nuh Violence : ‘बिट्टू बजरंगी हमारा कार्यकर्ता नहीं’, नूंह हिंसा के आरोपी की गिरफ्तारी पर बोली VHP

नूंह हिंसा मामले में पुलिस ने बिट्टू बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके गिरफ्तार होने का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह लूंगी में भागता दिख रहा है। बिट्टू बजरंगी को शुरू से ही गोसेवक और विहिप का कार्यकर्ता कहे जा रहे बिट्टू से विहिप ने किनारा कर लिया है। विहिप का कहना है कि बिट्टू उसका कार्यकर्ता नहीं है।

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

नई दिल्ली । नूंह हिंसा मामले में पुलिस ने कथित गोसेवक और विहिप का कार्यकर्ता कहे जा रहे बिट्टू बजरंगी को दोबारा गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस बार गिरफ्तार होने के बाद विहिप का बयान आया है। इस बार विहिप ने उससे किनारा करते हुए कहा है कि बिट्टू बजरंगी उसका कार्यकर्ता नहीं है। 

बिट्टू बजरंगी का बजरंग दल से भी नहीं कोई संबंध

विहिप ने कहा कि, राजकुमार उर्फ बिट्टू बजरंगी, जिसे बजरंग दल कार्यकर्ता बताया जा रहा है, उसका बजरंग दल से कभी कोई संबंध नहीं रहा है। विहिप के प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि उसके द्वारा कथित रूप से जारी किए गए वीडियो की सामग्री को भी विश्व हिंदू परिषद उचित नहीं मानती है।


मंगलवार को हुआ था गिरफ्तार

बजरंग दल के कार्यकर्ता राजकुमार (बिट्टू बजरंगी) को नूंह क्राइम ब्रांच की टीम ने 31 जुलाई को हुई हिंसा के मामले मंगलवार दोपहर करीब ढ़ाई बजे उसके फरीदाबाद के चाचा चौक स्थित निवास से गिरफ्तार किया गया था। बिट्टू एक मीडिया चैनल से बातचीत कर रहा था। उसके कुछ देर बाद ही क्राइम ब्रांच प्रभारी संदीप मोर करीब बीस पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे और उसे हिरासत में लेकर नूंह लाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments