Wednesday, October 23, 2024
spot_img
Homeअन्यगांधी जयंती पर राजघाट से कर्तव्य पथ तक पैदल मार्च निकालेगा जप तप 

गांधी जयंती पर राजघाट से कर्तव्य पथ तक पैदल मार्च निकालेगा जप तप 

एक लाख से अधिक निवेशकों के जुटने का दावा किया है मदन लाल आज़ाद ने 

जप तप के राष्ट्रीय संयोजक का दावा – दो अक्टूबर को भुगतान न हुआ फिर गद्दी छोड़नी पड़ेगी मोदी को 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली। 31 जुलाई को दिल्ली जंतर मंतर पर हुए निवेशकों के सफल प्रोटेस्ट कार्यक्रम के बाद ठगी पीड़ित परिवार ने भुगतान को लेकर युद्ध स्तर पर आंदोलन छेड़ दिया है। 9 अगस्त को सम्पूर्ण भुगतान क्रांति दिवस मनाया तो दो अक्टूबर गांधी जयंती पर दिल्ली राजघाट गांधी समाधि से कर्तव्यपथ तक पैदल मार्च निकालेंगे। 

यह जानकारी खुद ठगी पीड़ित परिवार के राष्ट्रीय संयोजक मदन लाल आज़ाद ने बताई। उनका कहना है कि गांधी जयंती पर या तो केंद्र सरकार भुगतान करेगी या फिर उसे कुर्सी छोड़ने होगी। दरअसल ठगी पीड़ित परिवार हर स्तर से निवेशकों का भुगतान कराने में पूरी तरह से जुट गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक करोड़ पोस्टकार्ड भेजने की भी रणनीति मदन लाल आज़ाद ने बनाई है। इस पोस्टकार्ड पर पीएम मोदी को लिखा जा रहा है कि या तो उनका भुगतान कराइये नहीं तो फिर गद्दी छोड़िये। इस पोस्टकार्ड में मोदी को चेतावनी दी गई है कि यदि उनका भुगतान नहीं हुआ तो फिर बीजेपी को वोट नहीं दिया जाएगा। ये पोस्ट कार्ड डालने वाले सभी निवेशक अपने परिवार के सभी वोटों की बात कर रहे हैं।

दरअसल सहारा समेत दूसरी जो ठगी कंपनियां हैं उनके जो पीड़ित निवेशक हैं। उनका संख्या 42 करोड़ बताई जा रही है। इनके परिवार के वोट 70 करोड़ बताये जा रहे हैं। ऐसे में यदि ये निवेशक बीजेपी के खिलाफ खड़े हुए गए तो फिर इंडिया भले ही बीजेपी का कुछ न बिगाड़े पर  ये निवेशक जरूर बिगाड़ देंगे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments