Monday, May 13, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRदिल्ली में कलयुगी पुत्र ने की मां की निर्मम हत्या ,पडोसी को...

दिल्ली में कलयुगी पुत्र ने की मां की निर्मम हत्या ,पडोसी को किया घायल

Delhi Darpan TV ; पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में नशे के लिए रुपये न देने पर एक युवक ने अपनी बुजुर्ग मां की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतका की शिनाख्त राजकुमारी (60) के रूप में हुई है। शोर-शराबा सुनकर राजकुमारी का पड़ोसी नीरज पटेल (33) उनको बचाने के लिए आया तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया।
पेट में चाकू लगने के बाद नीरज बुरी तरह जख्मी हो गया। बेहद नाजुक हालत में उसे एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। हत्या के बाद आरोपी सूरज (25) मां के शव के पास ही बैठा रहा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला है कि सूरज मानसिक रूप से बीमार है। उसका इलाज भी चल रहा है।
पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच की जा रही है। पुलिस ने सूरज के बाकी परिजनों व पड़ोसियों के बयान दर्ज किए हैं। राजकुमारी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।
पुलिस के मुताबिक राजकुमारी अपने बेटे सूरज के साथ 21/400, त्रिलोकपुरी में किराए के मकान में रहती थी। इनके पति प्रेम प्रकाश की कई साल पहले मौत हो चुकी है। राजकुमारी का बेटा सूरज मानसिक रूप से बीमार है। अक्सर वह नशा करने के लिए मां से रुपये मांगता रहता है। मां के मना करने पर वह उनसे झगड़ा करता था।
शनिवार दोपहर के समय आरोपी अपनी मां से रुपये मांग रहा था। मना करने पर अचानक आरोपी ने घर में मौजूद चाकू से मां पर हमला कर दिया। आरोपी पेट, चेहरे, सीने पर चाकू के कई वार करता रहा। पड़ोसी नीरज ने राजकुमारी के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह भी वहां पहुंच गया। उसने उनको बचाने का प्रयास किया।
लेकिन आरोपी ने नीरज पर भी हमला कर दिया। बाद में आरोपी वहीं बैठा रहा। दोपहर 1.25 बजे मामले की सूचना मयूर विहार थाना पुलिस को मिली तो वह वहां पहुंची। बाद में आरोपी को राजकुमारी के के शव के पास से ही दबोच लिया गया। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments