Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRसंजय सिंह का BJP पर हमला, कहा- "दुनिया में भारत की पहचान...

संजय सिंह का BJP पर हमला, कहा- “दुनिया में भारत की पहचान गांधी, गोडसे नहीं’

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि कुछ बातें कट्टरपंथियों को समझने की जरूरत है. नफरत की बुनियाद पर दुनिया का कोई मुल्क आगे नहीं बढ़ सकता. हिंसा से विनाश मिलेगा, अहिंसा से विकास

DELHI DARPAN TV : दिल्ली में दो दिनों से जारी जी20 सम्मेलन (G20 Summit in Delhi) के बीच आज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा से निलंबित सांसद संजय सिंह (Sanjay singh) ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी का नाम लिए बगैर बड़ा हमला बोला है. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि लिखा है कि दुनिया के दिग्गज नेता आज राजघाट पहुंचकर गांधी को नमन कर रहे हैं. इससे आगे वो लिखते हैं, भारत की पहचान गांधी (Mahatma Gandhi) से है न कि गोडसे ( Nathuram Godse) से. 
 
कुछ देर पहले उन्होंने एक अन्य ट्वीट में जी20 के नेताओं का राजघाट पहुंचने के बाद लिखा था कि पूरी दुनिया राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आगे श्रद्धा से अपना सिर झुका लेती है. पूरी दुनिया में भारत की पहचान “अहिंसा है, हिंसा नहीं”. ये बात कट्टरपंथियों को समझने की जरूरत है. नफरत की बुनियाद पर दुनिया का कोई मुल्क आगे नहीं बढ़ सकता. हिंसा से विनाश मिलेगा, अहिंसा से विकास. जी20 के राष्ट्राध्यक्षों ने दी गांधी को श्रद्धांजलि.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments