Tuesday, May 14, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : मोहन भागवत के बयान पर प्रियंका कक्कड़ बोलीं- 'मणिपुर भारत...

Delhi : मोहन भागवत के बयान पर प्रियंका कक्कड़ बोलीं- ‘मणिपुर भारत का हिस्सा, पहले चीन को वहां से निकालें बाहर’  


Delhi News : आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ (Priyanka Kakkar) ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ( Mohan Bhagwat) के अखंड भारत के बयान पर कहा कि हमारे बुजुर्गों ने खून पसीना बहाकर हमें आजादी दिलाई है। हमारे बुजुर्गों ने काम किया है ताकि हम स्वतंत्र भारत में रह सकें। अपनी बात खुलकर कह सकें। हम अंग्रेजों के गुलाम नहीं हैं, आज के भारत में सबसे ज्यादा जरूरी है कि मणिपुर को भारत का हिस्सा समझा जाए, बेरोजगारी पर चर्चा हो, इससे आगे उन्होंने कई रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि सुना है कि चीन काफी हद तक घुसपैठ कर चुका है. उसको भारत से पहले निकाला जाए. यानी अपना वर्तमान पहले ठीक किया जाए। 

प्रियंका कक्कड़ ने मोहन भागवत के आरक्षण वाले बयान पर कहा कि आरक्षण बहुत जरूरी है, क्योंकि सभी को बराबर का हक नहीं मिल पा रहा है। मोहन भागवत का बयान 2015 में भी आया था कि आरक्षण समाप्त होना चाहिए. ये बिहार चुनाव से पहले आया था, लेकिन उसका परिणाम उन्हें बिहार चुनाव के नतीजों में देखने को मिला. आज फिर से चुनाव आ रहे हैं, शायद इसलिए इस मानसिकता में बदलाव आया है। 

धर्म के खिलाफ ​बोलने से बचने की जरूरत

उन्होंने शिवसेना के उद्धव ठाकरे का के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने भी कहा है कि सनातन के खिलाफ किसी भी तरह का बयान स्वीकार नहीं है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी कहते हैं कि किसी को भी किसी के धर्म के बारे में कमेंट करने से बचना चाहिए। हम लोग सनातन धर्म को मानने वाले लोग है. किसी को भी किसी के धर्म के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। 

गठबंधन पर टॉप लीडरशिप लेगी फैसला

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता कक्कड़ ने पंजाब में भगवंत मान और मंत्री अनमोल गगन मान का  बयान की वहां पर AAP अकेले चुनाव लड़ेगी, पर कहा कि इस मसले पर पार्टी की टॉप लीडरशिप फैसला लेगी. फिलहाल, गठबंधन सही दिशा में चल रहा है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments