Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअन्यParliament Special Session : 'प्रधानमंत्री जी रोना धोना बंद कीजिए' संजय सिंह...

Parliament Special Session : ‘प्रधानमंत्री जी रोना धोना बंद कीजिए’ संजय सिंह बोले- ‘नए संसद में जा रहे हैं नई शुरुआत कीजिए’

Parliament Session: आम आदम पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष को टारगेट करने वाली भाषा ही बोलेंगे, तो अच्छी बात नहीं है

Delhi News: आज से संसद का विशेष सत्र (Parliament Special Session) शुरू हो गया है. इस सत्र के पहले दिन आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (Sanjay) ने कहा कि अच्छी बात है कि ये सत्र ऐतिहासिक हो. हम सब चाहते हैं नये संसद की शुरुआत अच्छी हो. पीएम हम नए सदन की शुरुआत करने जा रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) विपक्ष को टारगेट करने वाली भाषा ही बोलेंगे तो अच्छी बात नहीं है.

वो खुद सबसे ज्यादा रोते हैं

पीएम नरेंद्र मोदी जी कह रहे हैं कि रोने-धोने की जरूरत नहीं है. भारत के इतिहास में सबसे ज्यादा रोने धोने वाले पीएम तौर वो खुद जाने जाते हैं। पीएम ने रोने धोने का काम खुद किया है. अगर वो अपने लिए बोल रहे हैं तो अच्छी बात है. कोरोना में लाखों लोग मरे. आज उनके परिजन यहां आकर रोते हैं. लोग GST लागू करने के बाद रोए। 

पुराने संसद भवन से जुड़ी स्मृतियां काफी हैं

संजय सिंह ने कहा कि पुराने संसद भवन के राज्यसभा और लोकसभा की बात है तो उससे बहुत ऐतिहासिक घटनाएं जुड़ी हैं। कई घटनाओं की गवाह रहे हैं दोनों सदन. इससे जुड़ी समृतियां काफी हैं. अब नए सदन में नई शुरुआत करने का समय है. भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र हैं। हम सब मिलकर नई शुरुआत करेंगे। 

इस मसले पर हो चर्चा

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा से निलंबित सांसद संजय सिंह ने कहा कि विशेष सत्र के दौरान मणिपुर, नूंह और अडानी पर चर्चा होनी चाहिए। नये संसद भवन में जातीय जनगणना पर संसद में चर्चा होनी चाहिए। नई संसद में सरकार को दुनिया के सबसे बडें लोकतंत्र को मजबूत करना चाहिए. चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति से संबंधित बिल का हम लोगों ने विरोध किया है। संजय सिंह ने आगे बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि सरकार को नए उत्साह के साथ नई संसद में काम करना चाहिए। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments