Friday, May 17, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Crime News : शकी पति ने पत्नी का किया मर्डर, बेटी...

Delhi Crime News : शकी पति ने पत्नी का किया मर्डर, बेटी को घर में बंद कर हुआ फरार

Delhi Crime: हत्या के इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब पड़ोसियों ने 15 वर्षीय बेटी के रोने की आवाज सुनकर पुलिस को इसकी सूचना दी 

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 
Delhi News :
राजधानी के उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक व्यक्ति ने विवाहेत्तर संबंधों के संदेह में अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद उसने बेटी को घर के दूसरे कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद वह मौके से फरार हो गया। दिल्ली पुलिस को मृतक महिला की 15 वर्षीय बेटी के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने रविवार शाम पुलिस को इसकी सूचना दी। 

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने बताया कि पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा और महिला का शव बिस्तर के नीचे पाया, मृतक महिला की बेटी ने उसकी पहचान द्रौपदी के रूप में की, पूरे कमरे में खून के धब्बे थे। उन्होंने बताया कि महिला के सिर पर चोट के निशान थे और उसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था, डीसीपी जॉय टिर्की के मुताबिक लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां को आखिरी बार 16 सितंबर को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे देखा था और उसका सौतेला पिता सुनील उसी दिन से लापता है। टिर्की ने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि सुनील और द्रौपदी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। 

हत्यारोपी की तलाश में जुटी पुलिस

डीसीपी टिर्की ने बताया कि हत्या के मामले की जांच में पता चला है कि द्रौपदी की पहली शादी ज्योतिष यादव नामक व्यक्ति से हुई थी, जिससे उसके चार बच्चे हैं।  उन्होंने बताया कि अन्य तीन बच्चे यादव के साथ बिहार में रहते हैं, जबकि एक बेटी महिला के पास थी। सुनील और द्रौपदी की एक-दूसरे से कोई संतान नहीं थी। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि सुनील को द्रौपदी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने का शक था, जिसके कारण दंपति के बीच अक्सर झगड़ा होता था, सुनील को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments