Monday, May 20, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEदिल्ली के चावड़ी बाजार की एक इमारत में लगी भीषण आग, लाखों...

दिल्ली के चावड़ी बाजार की एक इमारत में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर हुआ खाक

आज की घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चावड़ी बाजार से है यह घटना सोमवार सुबह की है। पुरानी दिल्ली स्थित चावड़ी बाजार इलाके में एक  इमारत की तीसरी मंजिल पर एक गोदाम में भीषण आग लग गयी। हालांकि, अभी हादसे में कोई दुर्घटना होने की सूचना नहीं मिली है।  दमकल अधिकारी की माने तो सोमवार सुबह लगभग पौने दस बजे चावड़ी बाजार के एक गोदाम में आग लगने की ख़बर मिली। ख़बर मिलते ही आग पर नियंत्रण पाने के लिए दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया।

नई दिल्ली: पुरानी दिल्ली स्थित चावड़ी बाजार इलाके में एक  इमारत की तीसरी मंजिल पर एक गोदाम में भीषण आग लग गयी। हालांकि, अभी हादसे में कोई दुर्घटना होने की सूचना नहीं मिली है।

दमकल अधिकारी के अनुसार, सोमवार सुबह लगभग पौने दस बजे चावड़ी बाजार के एक गोदाम में आग लगने की ख़बर मिली।  ख़बर मिलते ही आग पर नियंत्रण पाने के लिए दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया।

दमकल कर्मियों ने कुछ समय में ही आग पर नियंत्रण पा लिया। गोदाम में आग लगने के कारण लाखों का माल जलकर खाक हो गया है।

अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की वजह अभी तक साफ़ नहीं पाया है। उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस मामले की तलाश में जुटी है।  

इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी के गांधीनगर इलाके में गुरुवार सुबह एक एयर कंडीशनिंग कंप्रेसर मरम्मत कंपनी के बेसमेंट गोदाम में आग लग गई। समय रहते मोके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग को नियंत्रित कर लिया। आग लगने से एसी के सारे कंप्रेसर जल गए।

Published by: प्रिया गोयल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments