Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअन्यAAP Protest : संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी के विरोध...

AAP Protest : संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी के विरोध में सड़कों पर आप 

AAP Protest In Delhi: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को ईडी (ED) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में 4 अक्टूबर 2023 को उनके आवास से गिरफ्तार किया था

Delhi News: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच सियासी टकराव चरम पर पहुंच गया है। शुक्रवार को बीजेपी दफ्तर के बाहर आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन (AAP Protest Today) दिया। प्रदर्शन में शामिल लोगों ने तत्काल संजय सिंह (Sanjay Singh) को रिहा करने की मांग की. केंद्र सरकार को पार्टी के नेताओं ने चेतावनी दी कि वो देश में मोदी सरकार की तानाशाही को नहीं चलने देंगे। 

दिल्ली में शुक्रवार को प्रदर्शन में शामिल आप नेताओं और कार्यकताओं ने मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी, नहीं चलेगी, संजस सिंह को रिहा करो, हल्ला बोल, हल्ला बोल, बीजेपी की हिटलरशाही नहीं चलेगी, जेल के ताले टूटेंगे, संयज भैया छूटेंगे जैसे नारे लगाए. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के खिलाफ आप कार्यकर्ता सख्त नाराज दिखाई दिए। 

9 दिन से ED की हिरासत में हैं संजय

दरअसल, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में 4 अक्टूबर 2023 को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तारी से पहले आप सांसद के आवास पर छापेमारी की और घंटों तक पूछताछ भी की थी. उसके बाद से संतय ईडी की हिरासत में हैं, राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत नहीं मिलने के बाद संजय सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका दायर की है। संजय सिंह के वकील ने दलील दी है​ कि आप सांसद की गिरफ्तारी अवैध है. इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को जमानत पर छोड़ने से इनकार कर दिया था। 

BJP ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

इससे पहले दिल्ली सरकार में जारी भ्रष्टाचार के खिलाफ और जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पिछले तीन दिनों से लगातार आप के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे थे। बीजेपी नेताओं ने आप सरकार पर दिल्ली के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया है। साथ ही केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments