Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यGhaziabad : शत्रु संपत्ति के नाम की जा रही कार्रवाई के विरोध...

Ghaziabad : शत्रु संपत्ति के नाम की जा रही कार्रवाई के विरोध चल रहे आंदोलन में शामिल हुई किसान सभा 

  किसान सभा के प्रवक्ता ने संविधान के अभिव्यक्ति की आजादी के अधिकार के तहत  लड़ी जा रही लड़ाई की सराहना की 

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

गाज़ियाबाद। किसान सभा की जिला कमेटी के लोगों ने मोदीनगर में शत्रु संपत्ति के विरोध में चल रहे आंदोलन में बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। मोदीनगर में बबली गुर्जर के नेतृत्व में शत्रु संपत्ति के विरोध में चल रहे आंदोलन में किसान सभा गौतम बुध नगर की जिला कमेटी के सदस्यों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। 

मोदीनगर तहसील परिसर में हजारों की संख्या में उपस्थित प्रभावित लोगों को संबोधित करते हुए किसान सभा के जिला अध्यक्ष डॉ. रुपेश वर्मा ने कहा कि आपने लड़ाई को बेहतरीन तरीके से संगठित किया है। संविधान के अभिव्यक्ति की आजादी के अधिकार के तहत आप यह लड़ाई लड़ रहे हैं। 

वर्तमान सरकार  अभिव्यक्ति की आजादी में विश्वास नहीं करती है सरकार नौजवान किसान मजदूर विरोधी निर्णय कर रही है पुश्तैनी 25000 आबादियों को शत्रु संपत्ति घोषित किया जाना सरकार के जन् विरोधी होने का सबसे बड़ा प्रमाण है इतना ही नहीं हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद लोगों के नाम खतौनी में दर्ज नहीं किए गए हैं, जिससे यह आक्रोश लगातार बढ़ता गया है और नतीजे में आज 10000 से भी अधिक लोग यहां उपस्थित है बबली गुर्जर के नेतृत्व में संघर्ष समिति ने घोषणा के अनुसार तहसील का ताला लगाया और एडीएम एसडीएम ने आकर मंगलवार तक हाई कोर्ट के आदेश के अनुसार लोगों के नाम खतौनी में चढ़ाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद तहसील का ताला खोल दिया गया, किसान सभा की ओर से धरना प्रदर्शन तालाबंदी में गवरी मुखिया सुरेश यादव महासचिव जगबीर नंबरदार संदीप भाटी शिशांत भाटी अशोक भाटी गुरप्रीत एडवोकेट अजय पाल भाटी दुष्यंत राजे यादव सहित बड़ी संख्या में किसान सभा के सदस्य शामिल हुए। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments