Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEDelhi News : गर्लफ्रेंड ने किया नजरअंदाज तो आगबबूला हुआ ब्वॉयफ्रेंड, कैब...

Delhi News : गर्लफ्रेंड ने किया नजरअंदाज तो आगबबूला हुआ ब्वॉयफ्रेंड, कैब में चाकू से किए ताबड़तोड़ वार


Delhi Crime News: दक्षिण दिल्ली में एक व्यक्ति ने 23 वर्षीय महिला पर चाकू से हमला किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ब्वॉयफ्रेंड का नाम गौरव बताया जा रहा है


Delhi News: दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ती जा ही हैं. इसी बीच दक्षिण दिल्ली (South Delhi) में एक व्यक्ति ने 23 वर्षीय महिला पर चाकू से हमला किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के डूंडाहेड़ा निवासी गौरव पाल (27) के रूप में हुई है.

लाडो सराय फिरनी रोड पर हुआ हमला

पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह 6:20 बजे साकेत पुलिस स्टेशन (Saket Police Station) में पुलिस कंट्रोल रूम से एक कॉल आई. जिसमें कॉल करने वाले ने सूचना दी कि लाडो सराय फिरनी रोड पर एक महिला को एक व्यक्ति ने चाकू मार दिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां उन्हें लाडो सराय निवासी पीड़िता मिली. पूछताछ करने पर पता चला कि पीड़िता और कथित अपराधी पिछले दो साल से अधिक समय से रिश्ते में थे.

प्रेमी ने कैब में चाकू से किया वार

हालांकि, हाल के दिनों में लड़की उसे नजरअंदाज कर रही थी. वह (आरोपी) उससे लाडो सराय इलाके में मिला, जब वह एक कैब की ओर जा रही थी. लड़की ने कैब पहले ही बुक कर ली थी. जब वह कैब में बैठी तो वे बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, लेकिन कैब ड्राइवर ने उसे काबू कर लिया.

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. कथित व्यक्ति गौरव को पकड़ लिया गया है. गौरव गुड़गांव में एक निजी कंपनी में काम करता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments