Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Politics : दिल्ली में AAP की बढ़ी मुश्किलें, 3 विधानसभा क्षेत्र...

Delhi Politics : दिल्ली में AAP की बढ़ी मुश्किलें, 3 विधानसभा क्षेत्र के कई नेता BJP में शामिल

  
Delhi News: दिल्ली में जारी सियासी गहमागहमी के बीच आम आदमी पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। रविवार को राजेंद्र नगर, करोल बाग और नांगलोई विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के कई बड़े नेताओं से 500 से ज्यादा कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए। राजेंद्र नगर से पार्टी के कद्दावर नेता राघव चड्ढा विधायक रह चुके हैं. जानकारी के मुताबिक जो नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं, वो आप की जीत में विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभा चुके हैं। 

बीजेपी शामिल होने वाले नेता

रविवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आप ने विजय टाईटलर, डॉ चंद्रकांता, ज्योति बड़ीवाल, भारती रछौया, राजबीर, हेमराज राठौर, अमरजीत सिंह, शाह आलम, अक्षय कुमार, किशन कुमार अपने समर्थकों के साथ कमल को थाम लिया। इन नेताओं ने कहा कि वो लोग सीएम अरविंद केजरीवाल की भ्रष्ट नीतियों से परेशान होकर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। आप के इन नेताओं को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, महामंत्री योगेन्द्र चांदोलिया, मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने पटका और माला पहनाकर स्वागत किया। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आप के सभी नेताओं को बीजेपी में सम्मान है। 

कई नेताओं ने छोड़ा आप का साथ

बीते सप्ताह भी दिल्ली आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए थे। बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं में नई दिल्ली जिलाध्यक्ष सूरज भान, लोकसभा संगठन मंत्री राजकुमार, सचिव नकुल सागवान, ग्रेटर कैलाश विधानसभा अध्यक्ष धर्मवीर, चिराग दिल्ली वार्ड अध्यक्ष करम सिंह, वार्ड संगठन मंत्री चतर सिंह सहित अन्य कार्यकर्ताओं के नाम शामिल हैं. अखिल भारतीय वाल्मीकि समाज विकास परिषद उपाध्यक्ष विजय वाल्मीकि, महरौली विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी राधेश्याम, ग्रीन पार्क वार्ड से पूर्व निगम प्रत्याशी गगन गोहर, समाजिक कार्यकर्ता सूर्यभान यादव, जितेंद्र वाल्मीकि और कुनाल चड्ढा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी. बता दें कि 5 अक्टूबर को भी आप के एक नेता अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए थे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments