Thursday, May 9, 2024
spot_img
Homeअन्यSanjay Singh Arrest : शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी को...

Sanjay Singh Arrest : शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी को आरोपी बनाने पर लीगल ओपिनियन ले रही है ED 

Delhi Liquor Policy Case : कथित शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार हुए AAP नेता संजय सिंह की आज ED रिमांड मांगेगी। सांसद की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी आज प्रदर्शन भी करेगी। शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत आज दिल्ली में हैं। यहां उन्होंने संजय सिंह के घर जाकर परिवारजनों से मुलाकात की। यहां राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “ये एक वार है, जो अरेस्ट हुए हैं वो वॉर के प्रिसनर की तरह हैं जो उनके खिलाफ बोलेगा उनको जेल में डालेंगे।  हम सब तैयार हैं, अपातकाल से ज्यादा बुरा हाल होगा, मैं उनके परिवार से मिलकर आया हुआ. हम पर जितना जोर होगा हम उतना मजबूत होंगे. ये सिर्फ टारगेट लोगों को टारगेट किया जा रहे है। हम भी गिरफ्तार हुए हैं, हम लड़ते हैं लड़ते रहेंगे. सब झूठा आरोप है. मैं संजय सिंह को जानते हूं जब से वो राजनीति में नहीं थे. जहां जहां बीजेपी नहीं है वहां वहां रेड पड़ रही हैं.”

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, पहले इन्होंने राज्यसभा से संजय सिंह को सस्पेंड किया जब इनका उससे भी मन नहीं भरा तो अब उनको गिरफ्तार कर लिया। बीजेपी की यह तानाशाही ही है कि यह बिना किसी सबूत के किसी को भी गिरफ्तार कर ले रहे हैं. यह छटपटाहट ही है कि जब इनको कोई सबूत नहीं मिला तो उनपर झूठे आरोप लगाओ।

Delhi Liquor Policy Case: ‘छापेमारी में भ्रष्टाचार का एक पैसा भी नहीं मिला’- आतिशी

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा, एक रुपये की भ्रष्टाचार का सबूत अभी तक यह साबित नहीं कर पाए हैं. इन्होंने पहले मनीष सिसोदिया पर झूठे आरोप लगाए और अब संजय सिंह जी पर झूठे आरोप लगा रही है. आठ घंटे तक ED ने छापा मारा लेकिन इनको कोई भी पैसा नहीं मिला. इनको भ्रष्टाचार का एक पैसा भी नहीं मिला. मैं बीजेपी पार्टी से बोलना चाहती हूं अगर वह इनपर भ्रष्टाचार का आरोप साबित नहीं कर पाते हैं तो बीजेपी के नेताओं को राजनीति छोड़ देनी चाहिए. संजय सिंह को गिरफ्तार करने का एक ही कारण है क्योंकि संजय सिंह बीजेपी के भ्रष्टाचार को उजागर करते रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments