Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यSanjay Singh Arrested: आतिशी की BJP-ED को चुनौती, कहा- 'भ्रष्टाचार के सबूत...

Sanjay Singh Arrested: आतिशी की BJP-ED को चुनौती, कहा- ‘भ्रष्टाचार के सबूत मिले हैं तो दिखाते क्यों नहीं’

 
  Delhi News: दिल्ली आबकारी मामले में आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh Arrested) की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी (Atishi) ने बीजेपी और ईडी को चुनाती दी है। उन्होंने कहा है कि अगर ईडी को भ्रष्टाचार के एक रुपये के भी सबूत मिले हैं, तो उसे सबके सामने पेश करे। आखिर ईडी भ्रष्टाचार के सबूत दिखाती क्यों नहींं? दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, “मैं BJP, उनके प्रवक्ता और जांच एजेंसियों को चुनौती देती हूं कि वो भ्रष्टाचार के कोई भी प्रमाण रखें और बताएं. एक रुपया भी जो संजय सिंह के घर से मिला हो, उसके बारे में बताएं, जिसके आधार पर ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया है. वे बताएं कि उन्हें संजय सिंह के घर से कितने सोने के बिस्किट, कितनी नकदी मिले?. सच, ये है कि उन्हें संजय सिंह के घर से कुछ नहीं मिला.” 

आतिशी ने आगे कहा कि जांच एजेंसियों ने पहले मनीष सिसोदिया पर झूठे आरोप लगाए और अब संजय सिंह पर झूठे आरोप लगा रही है। बुधवार को आठ घंटे तक ED ने छापा मारा, लेकिन इनको कोई भी पैसा नहीं मिला. इनको भ्रष्टाचार का एक पैसा भी नहीं मिला। 

BJP वाले छोड़ दें राजनीति

मैं, बीजेपी पार्टी से बोलना चाहती हूं, अगर वह संजय सिंह पर भ्रष्टाचार का आरोप साबित नहीं कर पाते हैं, उनके नेताओं को राजनीति छोड़ देनी चाहिए। संजय सिंह को गिरफ्तार करने का एक ही कारण है. संजय सिंह बीजेपी के भ्रष्टाचार को उजागर करते रहे हैं, जो उसे पसंद नहीं।  

सबूत न मिले तो झूठे आरोप लगाओ

अरविंद केजरीवाल के मंत्री ने कहा कि पहले बीजेपी राज्यसभा से संजय सिंह को सस्पेंड किया।  जब इनका उससे भी मन नहीं भरा तो अब उनको गिरफ्तार कर लिया। बीजेपी की यह तानाशाही ही है की वो बिना किसी सबूत के किसी को भी गिरफ्तार कर ले रहे हैं। यह छटपटाहट ही है की जब इनको कोई सबूत नहीं मिला तो उनपर झूठे आरोप लगाओ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments