Wednesday, May 15, 2024
spot_img
Homeअन्यSanjay Singh ED Raids : AAP ने शराब घोटाले को बताया 'काल्पनिक...

Sanjay Singh ED Raids : AAP ने शराब घोटाले को बताया ‘काल्पनिक घोटाला’, संजय राउत बोले- जहां भाजपा की सरकार है वहां छापेमारी क्यों नहीं?

ED Raids Live: दिल्ली शराब घोटाला मामले में ED की टीम संजय सिंह के आवास पहुंची है. सुबह 7 बजे से छापेमारी चल रही है. ED की ओर से दायर चार्टशीट में 3 जगह संजय सिंह का नाम है  

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

नई दिल्ली। आप सांसद संजय सिंह के आवास पर सुबह से ईडी की रेड चल रही है। आम आदमी पार्टी ने एक्स पर एक वीडियो जारी कर ये दावा किया है.. एक्स पर लिखा, “एक सांसद के बुजुर्ग पिता के साथ ऐसा व्यवहार कर रही मोदी की ED. मोदी जी देश के लिए आवाज़ उठाने वालों से इतना मत डरो कि लोग इतिहास में आपको डरपोक प्रधानमंत्री के रूप में याद करें.”

संजय सिंह के घर रेड पर संजय राउत ने कहा, “ED, सीबीआई बीजेपी का हथियार बन गई है।  इसका दुरुपयोग करके बीजेपी 2024 का चुनाव जीतना चाहती है। अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया है कि बीजेपी ED, सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है। बीजेपी सभी विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए ED, सीबीआई  का प्रयोग कर रही है। इन्होंने पहले अभिषेक बनर्जी को परेशान किया अब यह संजय सिंह को परेशान कर रहे हैं लेकिन इससे कुछ हासिल नहीं कर पाएंगे. संजय सिंह सांसद हैं और निर्भय पत्रकार रहे हैं. उनके घर में छापेमारी हो रही है. हमारे ऊपर छापेमारी होती है, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, झारखंड में होती है लेकिन गुजरात, मध्य प्रदेश, असम और अन्य जहां उनकी (भाजपा) सरकार है उधर छापेमारी क्यों नहीं होती? अगर जानकारी चाहिए तो हम जानकारी देंगे कि किधर घोटाले हो रहे हैं संजय सिंह के घर जिस तरह से छापेमारी चल रही है उससे मुझे लगता है कि यह तानाशाही की हद है.”

AAP सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी पर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “यह ऐसा काल्पनिक घोटाला है जिसमें पिछले 15 महीने से छानबीन चल रही है।  कम से कम 1 हज़ार जगहों पर ED और CBI छापेमारी कर चुकी है लेकिन कहीं से भी 1 रुपया बरामद नहीं हुआ।  भाजपा चुनाव हार रही है, यह सच्चाई है.”

संजय सिंह के घर पर रेड पर कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा, “ईडी बीजेपी का गठबंधन सहयोगी है जो तबाही मचा रहा है। ईडी की कार्रवाई की मैं निंदा करता हूं. ईडी किसी केस का निपटारा नहीं करती है। ईडी केवल डरावने का काम करती है। हेमंता बिस्वा शर्मा और अजित पवार पर ईडी का केस बंद हो गया.” 

दिल्ली शराब घोटाला मामले में ED की टीम संजय सिंह के आवास पर सुबह 7 बजे पहुंची. शराब घोटाले में ED की ओर से दायर चार्टशीट में 3 जगह संजय सिंह का नाम है। ये ED ने पहले ही क्लियर कर दिया था। ED सूत्रों के मुताबिक आबकारी केस में दो आरोपी गवाह बन गए है जिसके बाद ये सर्च ऑपरेशन सजंय सिंह के यहां हो रहा है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments