Tuesday, September 17, 2024
spot_img
Homeअन्यRohini,Naharpur: निगम पार्षद की नयी सड़क और गैस पाइपलाइन की सौगात Delhi...

Rohini,Naharpur: निगम पार्षद की नयी सड़क और गैस पाइपलाइन की सौगात Delhi Darpan TV

हाइलाइट्स: 

निगम पार्षद संग स्थानीय सांसद योगेंद्र चंदोलिया और विधायक वीरेंद्र गुप्ता रहे मौजूद 

रोड के उद्घाटन के साथ साथ महिलाओं को पीएनजी का तोहफा 

दिल्ली दर्पण टीवी,सिया शर्मा, दिल्ली के रोहिणी में स्थानीय निगम पार्षद रितु गोयल के नेतृत्व में आज नाहरपुर सेक्टर 7 मार्केट की मेन रोड और पाइप नेचुरल गैस का उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम में निगम पार्षद के साथ साथ स्थानीय सांसद योगेंद्र चंदोलिया और विधायक वीरेन्द्र गुप्ता भी मौज़ूद रहे। 

नाहरपुर गांव में विकास व्यवस्था को सुद्रढ़ करने के लिए निगम पार्षद द्वारा ये विकास की पहल की गयी है। निगम पार्षद ने बताया की उन्होंने इस रोड को बनवाने के लिए कमिश्नर से फण्ड लिया है,और वे अपना हर संभव प्रयास इस क्षेत्र में विकास के लिए कर रही है। इसी के साथ साथ उन्होंने आवारा पशुओं से होने वाली दुर्घटनाओं पर भी बात करते हुए कहा की वे अपनी ओर से आवारा पशुओं को हटाने के लिए  प्रयास कर रही है। 

वही योगेंद्र चंदोलिया ने पीएनजी गैस के उद्घाटन पर बताया की रोहिणी इलाके ने सबसे पहले दिल्ली के एलजी से पीएनजी की मांग की थी इसलिए सबसे पहले ये यहाँ पहुंची है। उन्हने कहा की ये विकास  की कड़ी ऐसे ही बढ़ती जायगी और हम प्रयास करेंगे की जनता के हित के लिए कार्य  करे। वही विधायक वीरेन्द्र गुप्ता ने भी स्थानीय निगम पार्षद के तोहफे पर ख़ुशी जताते हुए कहा की वे हमेशा से ही इस क्षेत्र का विकास करने की कोशिश करते रहे है। और आगे भी हमेशा प्रयास करेंगे की इस क्षेत्र की समस्याओं का समाधान कर सके। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments