Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यबीजेपी सरकार फिर आयी कोरोना वारियर के सहयोग में

बीजेपी सरकार फिर आयी कोरोना वारियर के सहयोग में

दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता जी एवं साउथ एमसीडी (SDMC) मेयर श्रीमति अनामिका सिंह जी ने कोरोना वॉरियर स्वर्गीय श्री निज़ाम आलम जी के परिवार को 10 लाख रुपये का चेक(आर्थिक मदद) और दिल्ली सरकार में डॉक्टर निज़ाम की धर्मपत्नी को नियुक्ति पत्र सोंपा ।

दिल्ली के द्वारका निवासी कोरोना के चलते जान गँवाने वाले कोरोना वॉरियर 41 वर्षीय डॉक्टर निज़ाम आलम को कल (03-11-2020) भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता एवं एसडीएमसी मेयर श्री अनामिका सिंह द्वारा डॉक्टर निज़ाम के आश्रित उनकी धर्मपत्नी श्रीमति शबाना आफ़रीन को 10 लाख रुपए के चेक से आर्थिक मदद की गयी।

साथ ही दिल्ली में नौकरी का नियुक्ति पत्र भी सौंपा गया । दिल्ली के सिविक सेंटर में हुए कार्यक्रम के दौरान स्वर्गीय डॉक्टर निज़ाम के साथ कार्यरत और कार्य कर चुके कई अन्य डॉक्टर भी इस दौरान मौजूद रहे।

क्या कहते हैं स्टैंडिंग कमेटी चैरमैन राजदत्त गहलोत जी

कोरोना के इस समय में जिस तरह से भाजपा इस पूरे मामले से निपटने में कारगर साबित हो रही है और लगातार काम कर रही है इसके साथ ही निगम की जितनी प्रशंशा की जाए वो कम है, चाहे वो निगम के पार्षदों द्वारा किए गए खाना बाँटने से लेकर जरूरतमंदो की मदद हो, इसी कड़ी में डॉक्टर निज़ाम जिस तरह से लोगों के कार्य करते रहे और कोरोना से जूझे अपने परिवार की परवाह किए बग़ैर वो क़ाबिले तारीफ़ है।

क्या कहती हैं एसडीएमसी मेयर अनामिका सिंह जी

इस मामले हमारे आयुक्त जी का बहुत बड़ा योगदान है क्यूँकि उनकी वजह से ही हमारी जानकारी में डॉक्टर निज़ाम आए और हम उनके परिवार की मदद कर पाए, हम उनके परिवार के साथ हैं और योद्धा को हमारा नमन है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments