Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यबीजेपी ने जारी किया मास्टर प्लान 2021

बीजेपी ने जारी किया मास्टर प्लान 2021

मास्टर प्लान 2021 के नोटिफिकेशन से औद्योगिक क्षेत्रों में इंडस्ट्रियल एरिया में नॉन पॉल्यूटिंग इंडस्ट्रिज को बढ़ावा मिलेगा और दिल्ली को प्रदूषण से मुक्ति मिलेगी – आदेश गुप्ता

अंशुल त्यागी, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली के अंदर विकास का एक नया युग प्ररंभ होने वाला है जिसमें प्रदूषण रहित फैंक्रिपनयां होंगी, प्रदूषण रहित औद्योगिक क्षेत्र बनेंगे, लोगों को रोजगार मिलेगा, और दिल्ली एक साफ सुथरा और ग्रीन शहर बनेगा।

दिल्ली जेपी ऑफिस में भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए दिल्ली में लागू होने वाले मास्टरप्लान 2021 का जिक्र किया और इस दौरान उनके साथ नेता प्रतिपक्ष राजवीर सिंह बिधुड़ी और भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार मौजूद रहे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि केंद्रीय शहरी विकास मंत्री अरविंद सिंह पुरी से उन्होनें मुलाकात की और इस दौरान नेता प्रतिपक्ष राजवीर सिंह बिधुड़ी, विधायक विजेंद्र गुप्ता, और ओम प्रकाश शर्मा और मोहन सिंह बिष्ट को उन्होनें बधाई दी और शुभकामनाएं देते हुए उनका आभार जताया कि केंद्रीय सरकार ने और अरबन डेवलपमेंट इंडस्ट्री ने डीडीए द्वारा अप्रूवड दिल्ली में एक नए औद्योगिक क्षेत्र को मास्टर प्लान 2021 में शामिल किया है।


आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से मास्टर प्लान 2021 को बनाया गया है उससे पीएम मोदी का लोगों की सेवा करने का सपना साकार होगा और दिल्ली हरी भरी होगी । आदेश गुप्ता ने जानकारी दी और बताया कि भाजपा ने बहुत से काम दिल्ली में किए हैं जैसे अनऑथराइज कॉलोनी के रेगुलाइजरेशन का काम हो, पीएम उदय योजना हो, या फिर जहां झुग्गी, वहीं मकान की योजना हो, इससे पहले कोई सरकार इस तरह की योजना दिल्ली में नहीं ला पाई और प्रधानमंत्री मोदी की उदय योजना से 50 लाख से ज्यादा लोग इसका फायदा ले रहे हैं और अगले एक साल के अंदर पूरी अनऑतराइज कॉलोनियों का रेगुलाइजिरेशन हो जाएगा ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments