Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यसीएम हाउस पर चल रहा बीजेपी का धरना नौटंकी - मुकेश गोयल

सीएम हाउस पर चल रहा बीजेपी का धरना नौटंकी – मुकेश गोयल

डिम्पल भारद्वाज, संवाददाता

नॉर्थ दिल्ली || नार्थ एमसीडी के कांग्रेस दल के नेता मुकेश गोयल ने सीएम हाउस पर हुए प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी और बीजेपी का ढोंग करार दिया। मुकेश गोयल ने कहा की दोनों ही पार्टी नोराकुस्ती कर रही है। आम आदमी पार्टी सदन में हंगामा करती है।

तो बीजेपी सीएम हाउस पर धरना देने पहुंच जाती है। मुकेश गोयल का कहना है की अगर दोनो ही पार्टी दिल्ली की जनता की सच्ची हितेशी है तो मामले को एलजी की उपस्थिती में निपटाने के बारे में क्यों नहीं सोचती। सत्ताधारी बीजेपी ने निगम चुनावों में अपने मेनिफेस्टो में लिखा था की नगर निगम के लिये सीधा धन कैंद्र सरकार से लाकर निगम को दिया जाएगा ताकि नगर निगम का काम सुचारू रुप से चल सके।

लेकिन आज नगर निगम केवल दिल्ली सरकार  को घेरने के लिये ऐसा नहीं कर रही जो उनकी मंशा साफ करता है। इस दौरान मुकेश गोयल ने कांग्रेस के साशन को भी याद किया और कहा की जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी तब भी निगम बीजेपी साशित था लेकिन उस समय की दिल्ली सरकार ने कभी निगम का पैसा नहीं रोका और दिल्ली नगर निगम के साथ मिलकर काम किया ।लेकिन  आज दिल्ली दो फाड़ दिख रही है और खामियाज़ा दिल्ली की जनता और निगम कर्मचारी भूगत रहे हैं।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments