Thursday, May 23, 2024
spot_img
Homeअन्यरोटरी क्लब ऑफ़ देल्ही रेन्दोवू ने बच्चों के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस...

रोटरी क्लब ऑफ़ देल्ही रेन्दोवू ने बच्चों के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस समारोह, रोटरी विद्या केंद्र को दिया ई-लैब का उपहार।

–दिल्ली दर्पण ब्यूरो
दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस को मनाने का ये अंदाज बिलकुल अलग और बेहद ख़ास भी रहा।  रोटरी क्लब ऑफ़ देल्ही रेन्दोवॊ के प्रधान संजय अग्रवाल अपनी टीम के साथ पहुँचे  हैं रोटरी विद्या केंद्र और वहाँ  जरूरतमंद बच्चों के बीच समय बिताकर न केवल ढेर सारी खुशियाँ बाटीं बल्कि उन्हें उपहारों के पैकेट्स आदि देकर उनके चेहरों पर मुस्कान भी बिखेरी। इन बच्चों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ सभी रोटरी मेंबर्स का अभिवादन भी किया। रोटरी रेन्दोवॊ की टीम ने इनके लिये  एक कंप्यूटर लैब का भी उद्घाटन किया है जो रोटरी रेन्दोवॊ के द्वारा ही डोनेट किया गया है।  इस हाई टेक् लैब में कंप्यूटर्स के अलावा प्रोजेक्टर और स्क्रीन भी लगाए गये  हैं जिसके जरिये बच्चों को स्मार्ट क्लासरूम जैसा माहौल मिल सकेगा। क्लब के प्रेजिडेंट संजय अग्रवाल ने दिल्ली दर्पण को बताया की वो आगे भी इस तरह के आयोजन करते रहेंगे।
 रोटरी विद्या केंद्र ने भी इन मेहमानों के सम्मान में देशभक्ति से भरपूर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें बच्चों ने अपने शानदार परफॉर्मेंसेज से ये साबित कर दिया की वो किसी बड़े स्कूल के बच्चों से कम नहीं। हॉल में मौजूद सभी रोटरी मेंबर्स ने भी तालयों के साथ बच्चों का हौसला बढ़ाया और रोटरी रेन्दोवॊ के प्रेजिडेंट संजय अग्रवाल ने मंच से  इन बच्चों की खूब प्रसंशा की और बाकी सदस्यों के सहयोग को भी खूब सराहा।
 रोटरी विद्या केंद्र जरूरतमंद बच्चों को सभी सुविधाओं के साथ शिक्षित करने का काम करता  है। इस नेक काम को करने की जिम्मेदारी रोटरी साउथ सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के पास है जिसमें अब रोटरी क्लब ऑफ़ देल्ही रेन्दोवॊ का भी साथ मिल रहा है।  इस तरह के सोशल कॉजेज के लिये  रोटरी की टीम हमेशा तैयार रहती है।  रोटरी रेन्दोवॊ के पूर्व प्रधान ने भी संजय अग्रवाल के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर चलने की बात कही है , साथ ही साथ बच्चों के प्रयास को भी सराहा।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments