Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeअन्यअग्रवाल वेलफेयर सोसायटी चुनाव , टीम अजय गोयल में  काबिल और ईमानदार...

अग्रवाल वेलफेयर सोसायटी चुनाव , टीम अजय गोयल में  काबिल और ईमानदार लोग : राजेन्द्र गर्ग 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो

अशोक विहार। 4 सितंबर को हो रहे अशोक विहार की शीर्ष संस्था अग्रवाल वेलफेयर सोसायटी में अजय गोयल टीम  ने पूजा पाठ कर पूरे विधि विधान के साथ अपने चुनाव कार्यालय का उद्घटान किया। सभी संकटमोचक हनुमान और श्रीराम को  दंडवत प्रणाम किया और ऐलान किया की यह नयी और उर्जावान टीम सोसायटी के विकास में मील का पत्थर साबित होगी। इस पैनल में वरिष्ठ उप्रधान पर चुनाव लड़ रहे राजेन्द्र गर्ग ने प्रधान अजय गोयल और अपनी टीम की काबिलियत का जिक्र किया और कहा की उनके पैनल के सभी उम्मीदवार मतों विजयी होंगे। उन्होंने श्रीराम और उनके भक्त हुनमान के सामने संकल्प लिया है की ये समाज और सोसायटी में अच्छा काम करने की नियत से चुनाव मैदान में है।

इस टीम में दो साल तक लगातार प्रधान रहे पवन गुप्ता ने तो जैसे प्रभु से ख़ास दुआ की। पवन गुप्ता बेशक खुद चुनाव नहीं लड़ रहे लेकिन इनका चेहरा ही  बता रहा है की ये कितने चिंतित है। इस पैनल के समर्थन में ट्रष्टी खुलकर इनके समर्थन में आ रहे है। बड़ी संख्या ट्रष्टी में जीत  का दावा तो कर ही रहे है साथ ही यह उम्मीद भी कर रहे है की यह टीम समाज में भाईचारे और विकास के नए आयाम जोड़ेगी।
इस टीम का चुनाव चिन्ह भी उगता सूरज है। इस निशान के साथ यह टीम और समाज के प्रबुद्ध लोग पूरी  ऊर्जा और उम्मीदों के साथ समाज के लोगों से संपर्क कर उनसे स्नेह समर्थन मांग रहे है।समाज को भरोसा दिला रहे है  यह टीम सभी ट्रष्टीयों और सोसायटी के सम्मान का ख्याल रखेगी और सोसायटी के विकास को नयी और बड़े योजनओं के साथ नयी रफ़्तार देगी।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments