glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

डीएवी पुष्पांजलि में सामजिक कार्यक्रम के जरिये जरूरतमंद छात्राओं की मदद

यूँ तो समाज कल्याण के कामो के लेकर बहुत सी संस्थाए काम करती रहती है लेकिन अगर इसकी शुरआत स्कूल जैसे संस्थान से हो जाये तो भला इससे बेहतर और क्या हो सकता है।  कुछ ऐसी ही कोशिश की पीतमपुरा स्थित  डीएवी पुष्पांजलि स्कूल ने।  डीएवी पुष्पांजलि ने स्टेण्डअप नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसका मकसद था ज़रूरतमंद लोगों और बच्चों की मदद करना । 

 त्योहारों के इस मौसम को ध्यान में रखते हुए ऐसे बहुत से स्टॉल्स लगाए गए जिनमें दिवाली और आम ज़रूरतों के सामान से लेकर घर को सजाने के लिए सजावटी सामान भी देखने को मिला । महिलाओं के लिए विशेष रूप से कई उपयोगी चीजें इन स्टॉल्स पर उपलब्ध थीं जिनकी उन्होंने जमकर खरीदारी भी की । इस कार्यक्रम में कुछ ऐसे स्टाल्स भी थे जो  बाकि स्टाल्स से हटकर थे जिनमें  “ग्रीन एरीना ” स्टाल पर्यावरण को बचाने और सवारने की प्रेरणा दे रहा था। गेम्स के स्टाल पर क्या बड़े -क्या बच्चे सभी मस्ती करते दिखाई दिए। 
 इस बार के आयोजन में खास बात ये रही कि फनकार नाम से एक खास  कार्यक्रम स्कूल के ऑडिटोरियम में किया गया जहां भारत देश की कला और संस्कृति को ध्यान में रखते हुए कई कल्चरल और दूसरे प्रोग्राम हुए जिन्हें देख दर्शको की ख़ुशी कई गुना बढ़ गयी । कठपुतली डांस और मैजिक शो दर्शको में मुख्य आकर्षण का केंद्र रहे । इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल और दूसरे मान्य मेहमान भी इन कार्यकर्मो का आनंद उठाते दिखायी दिए। स्कूल प्रिंसिपल ने स्कूल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम के बारे में अपने विचार और ख़ुशी आये मेहमानों और दर्शको से साझा किया। 
डीएवी पुष्पांजलि द्वारा आयोजित  इस कार्यक्रम में आये सभी लोगों ने स्कूल प्रशासन की इस कोशिश को न केवल सराहा बल्कि समाज कल्याण के ऐसे और भी कार्यक्रमों को आयोजित करते रहने की सलाह भी दी।  
टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored