Saturday, May 11, 2024
spot_img
Homeअन्य'सिक्स पैक मोमोज़' दिल्ली में लॉन्च, अब आप खा सकेंगे 250 तरह के...

‘सिक्स पैक मोमोज़’ दिल्ली में लॉन्च, अब आप खा सकेंगे 250 तरह के मोमोज़ 

 
आख़िरकार दिल्ली के मोमो फैन्स का इंतज़ार ख़त्म हुआ और ‘सिक्स पैक मोमोज़ ‘ अब लॉन्च हो चुका है। स्वाद और वैरायटी के मामले में तो सिक्स पैक मोमोज़ पहले से ही बेहद ख़ास है ,  लेकिन अपने इस यूनिक स्टार्टअप की लॉन्चिंग भी कंपनी ने बेहद अलग अंदाज़ में किया।  
जहाँ एक तरफ किसी भी  बड़े बिज़नेस लॉन्च में सेलेब्रिटीज़ को बुलाने की होड़ लगी होती है वहीँ सिक्स पैक मोमोज़ कम्पनी ने अपना बिज़नेस लॉन्च एक ख़ास बच्चे के हांथों करवाया। 
 महानायक अमिताभ बच्चन ने  फिल्म ‘ पा ‘ में प्रोगेरिया नाम की रेयर बीमारी से पीड़ित जिस स्पेशल चाइल्ड का किरदार निभाया था उसी का एक वास्तविक उदाहरण है आठ साल यह यह बच्चा  आदित्य साहू। आदित्य साहू के लिए यह दिवाली जैसे उसकी किस्मत बनकर आयी है। दिल्ली के कीर्ति नगर में आयोजित इस ग्रैंड लॉन्च इवेंट में ये आज शाम के  सेलेब्रेटी हैं।  इसी स्पेशल गेस्ट के नन्हे हाथों से आज दिल्ली को को भी दिवाली पर एक नया उपहार मिला है “सिक्स  पैक मोमोज़ ”  जिस हाईटेक मोमोज़ कार्ट का लोग बेसब्री  इन्तज़ार कर रहे थे  वह अब लोगों के सामने होगा।
सिक्स पैक मोमोज़ को इस  स्मार्ट कार्ट जरिये लोगों तक पहुँचाया जाएगा। यह कोई आम फ़ूड कार्ट नहीं है, इसमें मोमोज़ के साथ साथ फ्री वाईफाई , एलईडी , सहित कई तरह की सुविधाएं भी होंगी। यानी खाने के साथ साथ एंटरटेनमेंट का भी भरपूर इंतजाम।
दिल्ली वाले सिक्स पैक मोमोज़ से खाने का जायका तो लेंगे ही साथ साथ इस स्पेशल चाइल्ड आदित्य की मदद भी कर सकेंगे। ‘सिक्स पैक मोमोस’ अपनी कमाई का एक हिस्सा इस बच्चे के इलाज और प्रोगेरिया से पीड़ित बच्चों पर खर्च करेगा। सिक्स पैक मोमोज़ के डायरेक्टर्स ने आदित्य को  इस मौके पर एक लाख का चेक भी बतौर गिफ्ट दिया है।
 तीनों डायरेक्टर्स का ये दावा है की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ शुरू हुआ यह स्टार्टअप  मोमोज़ इंडस्ट्री में एक क्रांति की शुरुआत है।  
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments