Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़काँग्रेस के पूर्व विधायक करेंगे दिल्ली पुलिस मुख्यालय के सामने आत्मदाह !

काँग्रेस के पूर्व विधायक करेंगे दिल्ली पुलिस मुख्यालय के सामने आत्मदाह !

वन रैंक वन पेंशन के मुद्दे पर ख़ुदकुशी करने वाले रिटायर्ड फौजी रामकिशन ग्रेवाल पर कांग्रेस पार्टी ने राजनीति गर्म कर रखी है।  रामकिशन के परिवार को न्याय दिलाने पहुँचे सुल्तानपुरी के पूर्व विधायक जयकिशन खुद अन्याय का शिकार हो गए जब वह अपने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का साथ देने जंतर मंतर पहुँचे थे ।

पुलिस का कहर कांग्रेस के पूर्व विधायक जयकिशन और उनके बेटे पर यूँ बरपा की चोट के निशान अब तक मौजूद हैं । जयकिशन का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ बर्बरता की । पूर्व विधायक का ये भी कहना है कि अगर उनको न्याय नहीं मिला तो वो पुलिस मुख्यालय के सामने आत्मदाह कर लेंगे ।

दरअसल अपने सैंकड़ों समर्थकों के सामने हुई फजीहत से पूर्व विधायक  काफ़ी आहात हैं । जयकिशन ने पुलिस के ख़िलाफ़ ही पुलिस में शिकायत भी दी है और अब चाहते हैं कि उनके साथ हुई हाथापाई में शामिल सभी पुलिस अधिकारियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई हो । इनका कहना है कि ऐसा न होने पर ये कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाएंगे लेकिन अगर समय रहते मामले में करवाई नहीं की गई तो सुल्तानपुरी से काँग्रेस पार्टी के विधायक रहे जयकिशन ने पुलिस मुख्यालय के सामने आत्मदाह करने की धमकी दी है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments