glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

धूमधाम से संपन्न हुआ “वर्चस्व 2K16”

वर्चस्व मीडिया फेस्ट,टेक्निया इंस्टिट्यूट आफ एडवांस्ड स्टडीज का एक रचनात्मक पहल है। जिसमें संस्थान के डिपार्टमेंट ऑफ जर्नलिज्म के छात्र अपने ज्ञान, कौशल, और क्षमता का प्रदर्शन करते हैं। जिस प्रकार पिछले 10 सालों से टेक्निया ने सफल आयोजन के साथ कुछ अलग करने की प्रथा को कायम रखा था उसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए इस बार के वर्चस्व ने भी कुछ अलग अंदाज मे कुछ नायाब और नई ऊँचाईयों को छूआ। इस बार वर्चस्व की थीम “नारी सशक्तीकरण ”प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की महत्वाकांक्षी अवधारणा जो एक सफल और सुदृढ़ भारत के लिए आवश्यक है को ध्यान में रखकर निर्धारित की गयी थी।

कार्यक्रम की शुरुवात संस्थान के चेयरमैन श्री राम कैलाश गुप्ता ,डायेरेक्टर डॉ. अजय कुमार राठौर, एम आर सिस्टम टायस  श्री एम एन झा,पत्रकारिता विभाग  के विभागाध्यक्ष. डॉ दिलीप कुमार व “वर्चस्व 2k16 ” की संयोजिका निवेदिता शर्मा के  द्वारा  सरस्वती वंदना व दीप प्रज्जवलन के साथ की गयी।

श्री गुप्ता ने कार्यक्रम की औपचारिक शुरुवात करते हुए अपने अभिभाषण में छात्रों को कार्यक्रम की  सफलता के लिए शुभकामना देते हुए उन्हें प्रेरित किया व अपने युवा जीवन की कुछ मजेदार घटनाओं को साझा कर विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया।

इस बार वर्चस्व 2K16 में 12 प्रकार के ईवेंट हुए और उसमें दिल्ली एन.सी.आर के 50 से अधिक कॉलेजों केछात्रों ने  भाग लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया। इस बार वर्चस्व 2k16 का एक अपना अलग ही अंदाज था जहां टेक्निया के “सोल बैंड ”  ने अपना जलवा बिखेरते हुए अपनी मदमस्त आवाज और सुरीले गीतों से उपस्थित युवाओं को झुमने पर मजबूर कर दिया। वहीं भारी संख्या में दर्शकों की उपस्थिति ने कार्यक्रम के उत्साह को दोगुना कर दिया। वर्चस्व 2k16 दिल्ली हाट में 4 नवम्बर को सुबह 09 बजे से दर्शकों के आने का जो सिलसिला शुरु हुआ वो देर शाम तक चलता रहा।

कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण फैशन परेड,ग्रुप डांस, सोलो डांस, सोलो सिंगिंग, ,एड-मैड,न्यूज़ ऑन व्हील , मीडिया  राइटिंग, मिस्टर एंड मिस वर्चस्व  आदि रहे।

ऐड मेनिया में साकेत एंड ग्रुप ,रीति भल्ला और अबुज़र ग्रुप , राइट ओ राइट में वृंदा टंडन (गीता रतन कॉलेज ), नैना शर्मा (राजधानी कॉलेज ),नीलाक्षी एवं ध्रुव, शटर बग में वैभव अरोरा (महाराजा अग्रसेन कॉलेज),बिपिन मथैव (निस्कोर्ट ) एवं मोनू कुमार (टायस ),टी शर्ट एंड लोगो पेंटिंग में अभिमन्यु(टायस ) , कृपाल( डी ए वी कॉलेज ) और मेघा (डिजाईन जोन अकैडेमी )  ने क्रमशः प्रथम ,द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम के अंत में ईडीएम नाईट का भी आयोजन किया गया जिसमें अंतर्राष्ट्रीय डीजे ” द प्रोजेक्ट “ने हॉलिवुड व बॉलिवुड के गानों की अद्भूत मिक्सिंग से युवाओं को मस्त करते हुए उनको झूमने  पर मजबूर कर दिया।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored