Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यशिक्षासोनीपत के कुंडली में प्रेसीडियम स्कूल के वार्षिकोत्सव पर भव्य ईमारत का...

सोनीपत के कुंडली में प्रेसीडियम स्कूल के वार्षिकोत्सव पर भव्य ईमारत का उद्घाटन

शिक्षा के क्षेत्र में प्रेसीडियम और मदर्स प्राइड एक ऐसा नाम है जो पूरे देश में अपनी ख़ास पहचान बना चुका है। आज पूरे देश में इनके सैंकड़ों शाखाएँ हैं। और इसी कड़ी में अब एक और संस्थान भी जुड़ चुका है हरियाणा के सोनीपत में।
ये मौका था सोनीपत के कुंडली में प्रेसिडियम स्कूल के नये और अत्याधुनिक ईमारत के उद्घाटन और वार्षिकोत्सव का जहाँ प्रेसीडियम और मदर्स प्राइड संस्थान के वरिष्ठ लोगों के साथ साथ राज्य सरकार और राजनीति से जुड़ी बड़ी हस्तियाँ भी मौजूद थीं।
इस ख़ास अवसर पर बच्चों ने कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तूत किये और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इन बच्चों के बेहतरीन प्रदर्शन साबित करते हैं की प्रेसीडियम और मदर्स प्राइड स्कूलों में बच्चों को पढाई के साथ साथ उन्हें बहुमुखी प्रतिभा का धनी भी बनाया जाता है। प्रेसीडियम और मदर्स प्राइड की चेयरपर्सन सुधा गुप्ता ने अपने संस्थान की सफलता के बीस साल पूरे होने पर पूरी टीम को शुभकामनाएँ दी।
हरियाणा सरकार में मंत्री मनीष ग्रोवर भी इस समारोह में बतौर मुख्य अतिथी मौजूद रहे और हरियाणा सरकार की तरफ से प्रेसीडियम को पूरा सहयोग देने की बात कही।
इस शानदार कार्यक्रम को देखने के लिये सैंकड़ों की संख्या में अभिभावक भी मौजूद थे जिन्होंने बच्चों के कार्यक्रम को देखा और तालियों के जरिये सराहा भी।
प्रेसीडियम परिवार को उनके इस नए शुरुआत पर दिल्ली दर्पण टीवी की ओर से भी ढेर सारी शुभकामनाएँ।
देखें विडियो रिपोर्ट।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments