Thursday, May 23, 2024
spot_img
Homeराजनीतिनिगम चुनाव की तैयारियों में जुटे अजय गोयल, जेलरवाला बाग़ में खोला...

निगम चुनाव की तैयारियों में जुटे अजय गोयल, जेलरवाला बाग़ में खोला कार्यालय 

 
दिल्ली के सावन पार्क वार्ड के जेलर वाला बाग़ में समाजसेवी अजय गोयल ने अपना एक कार्यालय खोला है। यहां के लोग मौजूदा निगम पार्षद और विधायक से बेहद नाराज है क्योकि लोगो का आरोप है की मनिगम पार्षद और विधायक उनकी समस्या सुनना तो दूर यहां इसे क्लस्टर होने के कारण आते भी नही नही। और यदि इस क्लस्टर के लोग उनके घर जाए तो वे मिलते भी नही  इसलिए इनकी समस्या आगे पहुंच ही नही पाती। अब यहां के क्लस्टर की समस्याओ को अक्सर  गोयल इन लोगो के बीच आये है और अपना एक कार्यालय जेलर वाला बाग़ में ही बना लिया है और यहां सप्ताह में दो दिन खुद अजय गोयल इनकी समस्या सुनेगे। जेलर वाला बाग़ क्लस्टर के लोगो को कोई सरकारी डीसेंसरी या अस्पताल इनके पास न होने से भारी दिक्कत रहती है इसका समाधान करने की कोशिश भी अजय गोयल ने की है। अजय गोयल के जेलर वाला बाग़ ऑफिस पर हर शनिवार दोपहर दो बजे से पांच बजे तक डॉक्टर्स की टीम रहेगी जो यहां के लोगो के ब्लड टेस्ट ,  सुगर टेस्ट और भी दूसरे टेस्ट होंगे साथ ही डॉक्टर्स सामान्य रोगों की जांच कर दवाई भी देंगे। 
समाजसेवी अजय गोयल ने यहां ऑफिस खोला जिसे यहां के लोग ऑफिस नही बल्कि सेवा केंद्र बोल रहे है जहां कई तरह की सेवाएं यहां के लोगो को मिलेगी। समाजसेवी अजय गोयल के काम देखे तो पहले अजय गोयल के खिलाफ रहे लोग भी इनके समर्थन में मंच पर आ गए और खुलकर समर्थन किया और अजय गोयल ने भी इन्हें दिल से लगाया। अजय गोयल ने यहां ऑफिस खोलना चाहा तो लोगो में इतनी ख़ुशी थी की स्थानीय लोगो ने ऑफिस के लिए जो जगह दी तो यहां के लोगो का अजय गोयल ने शुक्रिया किया। 
इस मौके पर हवन पूजा सब विधि विधान के साथ  लड्डू बांटकर सभी ने ख़ुशी मनाई और यहां के लोगो ने समाजसेवी अजय गोयल का फूल मालाओ से स्वागत किया जरूरत है क्लस्टर के लिए ये एक नही बल्कि दिल्ली में कई अजय गोयल बने।
ऊपर देखें विडियो रिपोर्ट। 
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments