Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeराजनीतिभलस्वा में स्कूल भवन और जहाँगीरपुरी में डिस्पेंसरी का शिलान्यास

भलस्वा में स्कूल भवन और जहाँगीरपुरी में डिस्पेंसरी का शिलान्यास

दिल्ली में निगम चुनाव से पहले उद्घाटन और शिलान्यास का सिलसिला ताबड़ तोड़ शुरू हो गया है। बादली विधानसभा क्षेत्र के भलस्वा वार्ड में बुधवार के दिन निगम प्राथमिक विद्यालय में नये भवन के निर्माण कार्य का शिलान्यास हुआ। वहीँ गुरूवार के दिन भी भलस्वा वार्ड के जहाँगीरपुरी जे ब्लॉक में आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी के निर्माण कार्य का भी शिलान्यास किया गया। पचासी लाख से ज्यादा की लागत से यहाँ एक आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी बनाई जाएगी जिसके निर्माण कार्य को बारह महीने में पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है।
शिलान्यास के मौके पर बादली के पूर्व विधायक देवेंदर यादव और भलस्वा वार्ड से कांग्रेस के निगम पार्षद अजीत यादव के साथ क्षेत्र का पूरा कांग्रेसी कुनबा मौजूद था। साथ ही जहांगीरपुरी इलाके की जनता भी भरी संख्या में जुटी थी। भलस्वा वार्ड के लिये लैंड फिल साईट एक बड़ा मुद्दा है जिसको क्षेत्र के विधायक रहे देवेंदर यादव और पार्षद अजीत यादव ने अपने कार्यकाल के दौरान लगातार उठाने का काम किया है।
दिल्ली दर्पण से बात चीत में देवेंदर यादव ने बताया की अब एक बार फिर जनता के साथ मिलकर इस मुद्दे को नए सिरे से उठाने की जरूरत है।
क्षेत्र के निगम पार्षद अजीत यादव भी मानते हैं की खत्ते की वजह से लोगों को भारी परेशानी है लेकिन निगम में काबिज भाजपा की सरकार ने इस मुद्दे पर कभी मजबूती से काम नहीं किया। भलस्वा और जहांगीरपुरी कांग्रेस का गढ़ माना जाता है , ऐसे में देखने वाली बात होगी की आगामी निगम चुनाव में जनता का भरोसा कांग्रेस में कायम रहता है या लोग किसी और विकल्प की ओर रुख करते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments