Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeअपराधगौतस्कर से पुलिस की मुठभेड़। आरोपी मृतक के पास से देसी पिस्टल...

गौतस्कर से पुलिस की मुठभेड़। आरोपी मृतक के पास से देसी पिस्टल बरामद।

राजस्थान ( अलवर )–यहां बुधवार देर रात पुलिस और गो-तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य मौके से फरार हो गए। मृतक आरोपी के पास से 7.62 एमएम की देसी पिस्टल के अलावा दो जिंदा कारतूस और दो खाली खोके बरामद किए।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी के चेहरे में दो गोली लगने के मौत हुई। बता दें कि अलवर में पिछले दिनों गो-तस्करों द्वारा आवारा गायों को उठाकर ले जाने के मामले सामने आए थे। आरोपी फायरिंग और हमले भी कर रहे थे। गो-तस्करों द्वारा गाड़ी से टक्कर मार देने की घटनाएं भी सामने आ रही थी। एक पूर्व पुलिस अफसर को भी टक्कर मारने का मामला दर्ज हुआ था। ताजा मामले में शहर के इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास से गो-तस्करों ने गायों को मिनी ट्रक पर ले जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें कई स्थानों पर रोकने की कोशिश की। इसके बाद मुठभेड़ में एक आरोपी की गोली लगने से मौत हो गई। अन्य आरोपी भागने में कामयाब रहे।

कई दिनों से थी तलाश

– मामले की फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉड की टीम जांच कर रही है। तफ्तीश के लिए कलेक्टर राजन विशाल ओर एसपी राहुल प्रकाश भी मौके पर मौजूद पहुंचे। बता दें कि मिनी ट्रक में 5 गाय मिली हैं।

– राहुल प्रकाश ने बताया कि गोतस्करों ने 3 नाकाबंदी पर पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में एक गो-तस्कर की मौत हो गई है। पुलिस गायों का मेडिकल करवा रही है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में 5 से 6 गो-तस्कर मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments