Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअपराधकई वारदात को अंजाम देने वाला शाहदरा का मिर्ची गैंग पुलिस की...

कई वारदात को अंजाम देने वाला शाहदरा का मिर्ची गैंग पुलिस की हिरासत में

 दिल्ली– दिल्ली में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। ऐसे में एक बड़ा मामला सामने आया।हाली में शाहदरा जिले में एक मिर्ची गैंग को पुलिस ने पकड़ा है। दरअसल  शाहदरा जिले में पुलिस ने मिर्ची गैंग के दो शातिर बदमाशों को एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर ही लिया है। ये बदमाश लोगों की आंख में मिर्ची झोंक कर उन्हें लूट लिया करते थे। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, मिर्ची पाउडर और चोरी की हुई स्कूटी बरामद की है।

शाहदरा इलाके में पिछले कुछ दिनों में आंखों में मिर्च झोंक कर लूट के बाद फरार होने वाले मामले सामने आए थे। इसके बाद इन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम बनाई थी। इस टीम ने गैंग के कुछ बदमाशों की पहचान भी कर ली थी।इस बीच सोमवार की सुबह फर्श बाजार पुलिस को खबर मिली थी कि इलाके में मिर्ची गैंग के दो बदमाश वारदात को अंजाम देने पहुंचे हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम उन्हें पकड़ने निकल पड़ी।

पुलिस टीम ने जैसे ही बदमाशों को देखा और उन्हें रुकने को कहा उन बदमाशों ने सरेआम पुलिस टीम पर ही गोली चला दी और भागने लगे। लेकिन पुलिस ने इलाके की घेरबंदी कर रखी थी, जब बदमाश पीछे की टीम पर गोली चला रहे थे ठीक उसी समय सामने से एक पुलिस वाले ने अपने बाइक से उनकी स्कूटी में टक्कर मार कर दोनो बदमाशों को गिरा दिया। गनीमत इतनी रही कि बदमाशों की गोली किसी को लगी नहीं, इसके बाद पुलिस ने उन दोनो को दबोच लिया।दोनों के नाम मुकेश और विशाल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments