Saturday, May 18, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनदोस्ती और लड़की में हमेशा जीत जाती है लड़की, ऐसा क्यों ?...

दोस्ती और लड़की में हमेशा जीत जाती है लड़की, ऐसा क्यों ? जानिए…

मनोरंजन- लव रंजन ने प्यार का पंचनामा फिल्म जब बनाई तो एक अलग ही मैसेज फैल गया था।लोग फिल्म की तारीफ के पुल बांधे जा रहे थे। उसके बाद लव ने आकाश वाणी फिल्म बनाई जिसे दर्शकों ने नकार दिया और फिर प्यार का पंचनामा 2 आई दर्शकों ने सराहा। अब कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा और सनी सिंह के साथ लव ने यह नई फिल्म बनाई है। क्या फिर से बड़े-बड़े मोनोलॉग सुनने और देखने को मिलेंगे, क्या एक बार फिर से लड़के और लड़की के बीच होने वाले घमासान को देखने में मजा आएगा? इसी की कहानी है सोनू के टीटू की स्वीटी।

सोनू के रूप में कार्तिक आर्यन और टीटू की भूमिका में सनी सिंह का ब्रोमांस और केमिस्ट्री फिल्म का मजबूत पहलू है। कार्तिक आर्यन ने अपने किरदार को हर तरह से दमदार बनाया है। नुसरत ने स्वीटी के रूप में कार्तिक को अच्छी टक्कर दी है। उन दोनों की टशनबाजी के दृश्य अच्छे बन पड़े हैं। नुसरत खूबसूरत लगने के साथ-साथ अभिनय के मामले में भी आगे रही हैं। भोले-भाले टीटू के रोल में सनी सिंह ने अपनी भूमिका सहजता से निभाई है। एक अरसे बाद दादा के रूप में आलोकनाथ अपने पुराने कॉमिक अंदाज में नजर आए हैं। वीरेंद्र सक्सेना, दीपिका अमीन और सोनू कौर जैसे कलाकरों को अच्छा-खासा स्क्रीन स्पेस मिला है, जिसका उन्होंने जमकर फायदा उठाया है। कई संगीतकारों की मौजूदगी में ‘दिल चोरी’, ‘स्वीटी स्लोली’, ‘लक मेरा हिट’, ‘तेरा यार हूं मैं’ जैसे गाने अच्छे बन पड़े हैं। उनकी कोरियॉग्रफी भी देखने लायक है।

फिल्म का बजट लगभग 24 करोड़ बताया जा रहा है जिसमें प्रोडक्शन कॉस्ट 14 करोड़ और 10 करोड़ का प्रोमोशनल कॉस्ट है. फिल्म पहले से ही एमेज़ॉन प्राइम को डिजिटल राइट्स के तौर पर बेची जा चुकी है. देखना बेहद खास होगा की वीकेंड की कमाई कितनी होती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments