Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : आप का दावा शाहरुख़ खान ने जवान में बोला है...

Delhi : आप का दावा शाहरुख़ खान ने जवान में बोला है केजरीवाल का डायलॉग

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म जवान को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। फिल्म में एक डायलॉग की काफी चर्चा हो रही है। फिल्म में आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का डायलॉग काफी लोकप्रिय हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस यह डायलॉग अरविंद केजरीवाल का है। खुद आम आदमी पार्टी की ओर से अरविंद केजरीवाल के डायलॉग का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें कहा गया है कि फिल्म जवान में शाहरुख खान जो डायलॉग बोल रहे हैं वह अरविंद केजरीवाल लंबे समय से बोलते आ रहे हैं।

शाहरुख खान फिल्म में कहते हैं कि डर, पैसा, जात-पात, धर्म, संप्रदाय के लिए वोट मत दीजिए, जब भी कोई आपसे वोट मांगने आए तो उससे पूछिए आप मेरे परिवार के लिए अगले 5 साल में क्या करेंगे. परिवार में कोई बीमार हुआ तो क्या आप इलाज दोगे, मुझे नौकरी देने में कैसे मदद करेंगे, देश को आगे ले जाने के लिए क्या करेंगे।

 आम आदमी पार्टी ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमे भी सुना जा सकता है कि अरविंद केजरीवाल ऐसी ही बातें कह रहे हैं। केजरीवाल कह रहे हैं कि मैंने आज तक कोई ऐसी पार्टी नहीं देखी जो कहे कि हम आपको स्कूल, अस्पताल, देंगे, इसलिए आप हमे वोट दीजिए। कोई आपके बच्चों के भविष्य की बात करके वोट नहीं मांगता है, कोई नहीं कहता है कि इलाज मुफ्त होगा। बेरोजगारों को रोजगार देंगे।

आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जो अरविंद केजरीवाल जी सालों से कहते आ रहे है, वो बात आज जवान फिल्म में SRK ने भी कह डाली।

“डर, पैसा, जात-पात, धर्म, सम्प्रदाय के लिए वोट देने की बजाय जो आपसे Vote मांगने आये, आप उससे सवाल पूछें – पूछो उससे कि मेरे लिए अगले 5 साल में क्या करोगे? – अगर परिवार में कोई बीमार हो जाये तो उसके इलाज के लिए क्या करोगे? – मुझे नौकरी दिलाने के लिए क्या करोगे? – देश को आगे बढ़ाने के लिए क्या करोगे?” 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments