Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeराजनीतिफिर सील तोड़ने पहुचे मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बताया पीठ पिछे...

फिर सील तोड़ने पहुचे मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बताया पीठ पिछे वार करने वाला

गोकलपुर गांव की एक मकान में अवैध डेरी चलाए जाने की शिकायत पर निगम ने उसे सील कर दिया था । रविवार को मनोज तिवारी ने अवैध डेरी में लगी सील को तोड़ दिया । सोमवार को निगम ने एक बार फिर उस मकान को सील कर दिया साथ ही मनोज तिवारी के खिलाफ थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद मनोज तिवारी ने धमकी दी कि वो मंगलवार को 11 बजे सील फिर से तोड़ेंगे ।

मनोज तिवारी की धमकी के बाद पुलिस बल मौके पर पहुची ,केंद्र रिजर्व बल को भी बुलाया गया, यहां तक की डीसीपी ने खुद मोर्चा सभाला। करीब 3 बजें मनोज तिवारी स्थानीय समर्थकों के साथ मौके पर पहुचे । इस दौरान समर्थकों ओर पुलिस में धक्का मुक्की हुई । लेकिन पुलिस ने तिवारी को बेरिकेट से आगे नहीं जाने दिया।

तिवारी ने डेरी मालिक से मिलने की इच्छा जताई तो उसे वही बुला कर सांसद से मुलाकात कराई गई।इस मौके पर मनोज तिवारी ने कहा कि निगम के अधिकारी मोनिटरिंग कमेटी की आड़ में अवैध रूप से सीलिंग कर रही है ।

मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि जिस प्रोपेर्टी मालिक से पैसे नही मिलते उसे सील किया जाता या तोड़ दिया जाता है । मनोज तिवारी ने कहा कि गोकलपुर गांव में जिस मकान को डेरी बता कर सील किया गया वहा डेरी था ही नहीं।इसन दौरान मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पर भी निशाना साधा । तिवारी ने कहा कि दोनों सीलिंग के मुद्दे पर बेजेपी का साथ नहीं दे रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments