Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeअन्यJJ Colony में बैरवा समाज ने धूमधाम से निकाली रामदेव बाबा की...

JJ Colony में बैरवा समाज ने धूमधाम से निकाली रामदेव बाबा की शोभायात्रा

मंगलवार के दिन अशोक विहार स्थित जेजे कॉलोनी से बैरवा समाज के लोगों द्वारा बाबा राम देव की एक विशाल शोभा यात्रा निकाली गयी इस शोभायात्रा में ना केवल बैरवा समाज के पुरुषों ने भाग लिया बल्कि महिलाओँ और बच्चो ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। बैंड बाजे और ढोल नगाड़े के साथ निकली इस शोभा यात्रा का सभी ने खुलकर आनंद लिया ।आगे आगे बैंड बाजा और पिछे बाबा राम देव का रथ । जिस भी गली से गुजरा वहां लोगों का तांता लग गया ।

शोभा यात्रा निकालने से पहले उपस्थित सभी गणमाननिय लोगों का सम्मान किया गया । इस कार्यक्रम में दिल्ली दर्पण टीवी मीडिया पार्टन रहा और हमसे बात करते हुए । बैरवा समाज के लोगों ने बाबा राम देव और कार्यक्रम के बारे में ।

मंगलवार को निकली बाबा रामदेव की इस शोभायात्रा के बाद भंडारे का भी विशेष प्रावधान है । जिसके जरिये गरीब और जरुरत मंद लोगों को भोजन कराया जाएगा ।आपको बता दें की बैरवा समाज द्वारा ये कोई पहली शोभा यात्रा नहीं है इससे पहले भी जेजे कॉलोनी में लोक देवता बाबा राम देव  की भव्य शोभा यात्रा निकाली जा चुकी है । और हर वर्ष इस शोभायात्रा का स्तर लगातार बढ़ रहा है।

बेरहाल बाबा राम देव की इस बार की शोभा यात्रा भी आनंद और खुशी से भरपूर रही। शोभायात्रा में मौजुद सभी लोग एक कभी ना भुलने वाला पल भी अपने साथ ले गये .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments