फरीदाबाद में सनकी आशिक ने ली एक पत्नी की जान !

तस्वीरों में दिखाई दे रही ये आगरा की रहने वाली भावना है जिसकी शादी साल2017 सौरभ से हुई थी। शादी के कुछ दिनो बाद दोनों फरीदाबाद आ गए ।यहां भावना और उसके पति ने एक किराए का मकान लिया था।लेकिन मकान मालिक पुष्कर भंडारी की भावना पर गंदी नजर पड़ गयी।और पुष्कर भंडारी ने भावना के घर पर आना जाना शुरू कर दिया। जब भावना को उसकी हरकतों के बारे में पता चला तो उसने ये बात अपने पति के बता दी जिसके बाद भावना और उसका पति मकान छोड़ कर दूसरी जगह रहने लगे।

लेकिन एक तरफा प्यार में पागल पुष्कर भंडारी ने भावना का पीछा करना नहीं छौड़ा और वहाँ भी उसकी गली में आने जाने लगा यहां तक की मौका देख कर पुष्कर भंडारी उसके घर मे घुस जाता था जिसका भावना ने विरोध भी किया लेकिन एक तरफा प्यार में अंधा पुष्कर भंडारी भावना की एक भी बात मानने को तैयार नहीं था।

जब भावना ने ये अपने पति को बताई तो उसके पति ने पुष्कर को उसकी पत्नी के आस पास आने को भी मना किया। लेकिन दोनों की गलती इतनी थी की दोनों ने इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की। जिसके बाद एक बार फिर सनकी प्रमी पुष्कर सौरव के काम पर जाने के बाद भावना से मिलने के घर जा धमका जिसका भावना ने विरोध किया ।

जो पुष्र को नागवारा गुजरा पुष्कर ने अपने मोबाईल में तेज अवाजमें गाना चला कर भावना की गला दबाकर हत्या कर दी ।और मौके से फरार हो गया। और खुद हत्यारे प्रमी ने भावना के पति को फोन करके हत्या की जानकारी दी। जिसे सुनते ही सौरवआनन-फानन घर पहुंचा और भावना की लाश को देख पुलिस को मामले की सुचना दी

टिप्पणियाँ
Loading...