Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeराजनीतिArvind Kejriwal पर मानहानि का केस करूंगा - Hans Raj Hans

Arvind Kejriwal पर मानहानि का केस करूंगा – Hans Raj Hans

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली सीट से भाजपा प्रत्याशी हंस राज हंस के खिलाफ धर्म परिवर्तन का आरोप लगाना,  आम आदमी पार्टी को कुछ ज्यादा ही भारी पड़ने जा रहा है। .क्योंकि इसे लेकर चुनाव आयोग से शिकायत के बाद अब हंस मानहानि की शिकयत करने का भी मन बना रहे हैं शनिवार को वीडिओ पर सफाई देते हुए हंस ने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री को नसीहत भी दे डाली कि दुआओं से सत्ता मिलती है, जबकि बद्दुआओं से बेडागर्क हो जाता है। 

आम आदमी पार्टी द्वारा हंस राज हंस पर धर्म परिवर्तन के लगाए गए आरोपों के खिलाफ हंस और दिल्ली प्रदेश भाजपा पहले ही चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटा चुकी है, अब वह मानहानि की शिकायत का भी मन बना लिया है।  आप पार्टी द्वारा फैलाए गए वीडिओ पर सफाई देते हुए उन्होंने बताया कि वह एक सूफी संत ताहिरुलकादरी के जन्मदिन पर बनाया गया वीडिओ है.  जिसमे टोपी पहन कर वह उर्दू में उनके लिए दुआ पढ़ रहे हैं। 

शनिवार को हंस राज हंस ने एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्दकेजरीवाल को आड़े हाथों लिया।  उन्होंने  शुक्रवार को केजरीवाल का साथ छोड़ कर भाजपा का भगवा धारण करने वाले विधायक अनिल वाजपेई द्वारा अरविन्द पर अपने विधायकों को गधा और टुच्चा कहने के मामले को शर्मनाक करार देते हुए नसीहत दी कि किसी का दिल दुखाने से पहले यह सोचना चाहिए कि इसी दिल में भगवन भी रहता है 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments