BJP कार्यकर्ताओं की चुनावी कलश यात्रा, घर – घर जाकर मांगा वोट

0

उत्तर पूर्वी दिल्ली से दूसरी बात चुनावी मैदान में खड़े मनोज तिवारी के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने मनोज तिवारी की जीत सुनिश्चित करने के लिए अनोखे तरीके से लोगों के बीच जाकर वोट मांगे। हाथों में कलश लेकर वोघर घर पहुंचे और इस में जनता ने भी उनका खूब साथ दिया। इस कलश यात्रा में जनता का भी खूब साथ मिल रहा है। खास कर  मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी कलश में मोदी के नाम की पर्ची डाली है।

राजधानी दिल्ली में आने वाली 12 मई को मतदान होने हैं ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में  पूरा दमखम लगा दिया है वहीं उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के मनोज तिवारी चुनावी मैदान में है । बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इलाके में कलश यात्रा की और लोगों के घर घर का कर वोट माँगे । कलशों पर पिछले पांच सालों में मनोज तिवारी द्वारा किये गए कार्यों के स्लोगन लिखे हुए है ।

देश में  चुनावी माहौल है ऐसे में 12 मई को दिल्ली में वोटिंग होनी है और सब की नज़र दिल्ली के चुनाव पर है ऐसे में मतदातों के पास वादों की झड़ी के साथ हर पार्टी के कार्यकर्ता पहुँच रहे है लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओ ने कलश यात्रा के माध्यम से लोगो को मनोज तिवारी के कामों के बारे म जानकारी दी और मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट माँगे ।

वही इस कलश यात्रा में मतदातों ने मोदी के कामों की तारीफ की और फिर से एक बार मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने के पक्ष में कलश में पर्ची डाल कर समर्थन किया ।

दिल्ली के सभी सातों सीटों में अब उत्तर पूर्वी दिल्ली की  सीट वी आई पी सीट बन चुकी है जहा बीजेपी से मनोज तिवारी मैदान में वही कांग्रेस से सीला दीक्षित ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है लेकिन दिल्ली का ऊँट किस करवट बैठेगा ये तो आने वाले नतीजे ही बतायेगे ।

टिप्पणियाँ
Loading...