शास्त्री नगर में डॉ. हर्षवर्धन का धमाकेदार रोड शो

0

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दिल्ली की चांदनी चौक सीट से भाजपा प्रत्याशी हर्षवर्धन ने झोंकी पूरी ताकत , भारत नगर से शास्त्री नगर तक किया रोड शो।  हालाँकि इस रोड शो में वह तय कार्यक्रम से काफी देरी से पहुंचे, लेकिन इसके बाद भी कार्यकर्ताओं का उत्साह कम नहीं हुआ और वे बिना हर्षवर्धन के ही रोड शो के लिए निकल पड़े।    

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. हर्षवर्धन के रोड शो के लिए कार्यकताओं को लम्बा इंतजार करना पड़ा।  यह इंतजार इतना लम्बा हो गया कि कार्यकर्त्ता बिना हर्षवर्धन के ही रोड शो के लिए निकल गए, लेकिन गनीमत रही कि रोड शो के ख़त्म होने से पहले डॉक्टर साहब शो में पहुँच गए, जिससे कार्यकर्ताओं का जोश सातवें आसमान पर पहुँच गया। डॉ हर्षवर्धन के पहुंचे ही पार्टी के सभी कार्यकर्ता मोदी गुणगान करते दिखे ।

84 के दंगों पर कांग्रेस नेता केप्टनअमरिंदर सिंह के कबूल नामे के बाद हमने डॉ हर्षवर्धन और जनता से उनके विचार जाने तो क्या कुछ निकल कर आया आईएवो भी सुन लेते हैं।बता दें की बीजेपी की इस रैली में बीएमएस के कार्यकर्ता भी शामिल हुए जिन्होंने पार्टी को पूर्ण समर्थन देने का दावा किया तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो ड़ॉ साहब का साथ देने के लिये दुसरे राज्यों से यहां पुहंचे थे।हर्षवर्ध के समर्थन के केवल पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी पहुंची जो मोदी जी द्वारा किये गये महिला संबन्धी कामों की सराहना करती दिखीं ।

बेरहाल चुनाव प्रचार तो थम गया है लेकिन अब आने वाले 23 मई को ही ये साफ होगा की आखिर जनता का दिल आखिर किसने जीता । 

टिप्पणियाँ
Loading...