भारत नगर में नाबालिग बदमाशों का कहर !

एक, दो, तीन , चार और ये पांच। ये गिनती पढ़ने के लिए नहीं बल्कि इस सीसटीवी वीडियों को समझने के लिए है… जहां ये बदमाश एक व्यक्ति पर चाकुओं से बिना रुके वार कर रहा है।
वीडियो दिल्ली के भारत नगर इलाके का है जहां बीती रात दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके में तीन जगह चाकू चले, जिसमें से एक घटना के ब्लॉक में मोहल्ला क्लीनिक के चौराहे पर लूट के इरादे से की गई। इस घटना में के ब्लॉक के रहने वाले मोहन दास एक शादी से घऱ की ओर जा रहे थे तभी करीब 4 लड़कों ने उनपर हमला बोल दिया और पैसों की डिमांड की लेकिन पैसे न देने पर उन्हें चाकुओं से गोद दिया।

मोहन और उनकी मां और पड़ोसियों के मुताबिक 4रों लड़के नाबालिग हैं। और लगभग रोज़ाना ऐसी वारदातों को अंजाम देते हैं लेकिन कई बार पुलिस से शिकायत करने के बाद भी पुलिस इस ओर ध्यान नहीं देती और अगर इन्हें पकड़ती है तो नाबालिग बोलकर वापस छोड़ देती है और ये बदमाश फिर से अपने उसी धंधे में लग जाते हैं।


लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाओं से जहां लोगों में दिल्ली पुलिस के लिए रोष है तो वहीं डर का माहौल भी अब ऐसे में लोगों का घर से बाहर निकलना भी दुशवार हो गया है लेकिन ऐसा लगता हैं कि शांति सेवा और न्याय के तमगे के साथ भारत नगर थाना पुलिस सिर्फ किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रही है।

टिप्पणियाँ
Loading...