Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeराजनीतिHodal में Krishan Pal Gurjar का दावा, 75 सीटें जीतेगी भाजपा

Hodal में Krishan Pal Gurjar का दावा, 75 सीटें जीतेगी भाजपा

बीते लोकसभा चुनाव में बम्पर जीत के बाद भाजपा नेता जगदीश नायर द्वारा आयोजित  कार्यकर्ता सम्मान रैली में होडल पहुचें फरीदाबाद से सांसद और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्जर . अपनी जीत के लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए गुज्जर ने कहा कि वो अगर अपने मतदाताओं के पेअर धोकर भी पिएं तो यह कम होगा, क्योंकि वे पिछले 30 वर्षों से चुनाव लड़ रहे हैं और इन 30 वर्षों में केवल एक चुनाव में ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा। गुज्जर का कहना है कि इस 30 वर्ष अनुभव ने उन्हें ज्योतिषी बना दिया है, जिसके दम पर वह आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में 75 से ज्यादा और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सभी नौ सीटें जीतने का दम भर रहे हैं।  

वहीँ हरियाणा कॉंग्रेस के बड़े नेता अशोक तंवर के प्रदेश में नशे के फैलते साम्राज्य पर पलटवार करते हुए गुज्जर ने कहा कि कांग्रेस के नेता खुद 10 साल सत्ता के नशे में डूबे हुए थे।  तब उनका  नशा की ओर ध्यान नहीं था और अब नशे की बात कर रहे हैं। उनका दावा है कि हरियाणा में नशा कोई समस्या नहीं है। 

गुज्जर की इस रैली में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।  इस दौरान उन्हें फूल माला के साथ ही कार्यकर्ताओं ने पगड़ी पहना कर उनका स्वागत किया।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments